मध्य प्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्ष मांडवी चौहान का निधन, दमोह में चुनाव प्रचार कर लौटने के बाद हुई थीं कोरोना पॉजिटिव

जानकारी के मुताबिक मांडवी दमोह उपचुनाव के दौरान प्रचार अभियान में काफी सक्रिय थीं, लेकिन वहां से लौटने के ठीक बाद कोरोना संक्रमण का शिकार हुो गई थीं। हालांकि, इसके बाद उनकी रिपोर्ट कोरोना निगेटिव आ गई थी, लेकिन बुधवार रात तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें बंसल हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मांडवी के निधन पर शोक जताया है। शिवराज ने ट्वीट कर कहा कि ‘मध्य प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष मांडवी चौहान जी के निधन का दुखद समाचार मिला। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान और शोक संतप्त परिजनों को यह गहन पीड़ा सहन करने की शक्ति दें।

पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने भी मांडवी चौहान को पार्टी की कर्मठ और जुझारू कार्यकर्ता बताते हुए निधन पर दुख जताया है। दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया- ‘महिला कांग्रेस की प्रांतीय अध्यक्ष मांडवी चौहान के दुखद निधन का समाचार सुनकर बेहद दुख हुआ। वे एक कर्मठ जुझारू सामाजिक कार्यकर्ता थीं। परिवार जनों को हमारी संवेदनाएं। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!