सीएम योगी आदित्यनाथ ने खुद को किया आइसोलेट, कोरोना संक्रमण को लेकर कही ये बात

दिल्ली: कोरोना वायरस एक बार फिर तेजी से पैर पसार रहा है. पिछले कुछ दिनों से देश में रोजाना डेढ़ लाख से ज्यादा नए मामले सामने आ रहे हैं. आम आदमी ही नहीं बल्कि अभिनेता, नेता और मंत्री भी तेजी से इसकी चपेट में आ रहे हैं. इस बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. उन्होंने खुद ट्वीट कर इस बात की  जानकारी दी. 

सीएम ने ट्वीट कर कहा, ‘मेरे कार्यालय के कुछ अधिकारी कोरोना से संक्रमित हुए हैं. ये अधिकारी मेरे संपर्क में रहे हैं, अतः मैंने एहतियातन अपने को आइसोलेट कर लिया है. सभी कार्य वर्चुअली प्रारंभ कर रहा हूं.’

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री के अपर मुख्य सचिव एसपी गोयल, ओएसडी अभिषेक कौशिक, विशेष सचिव अमित सिंह सहित कुछ अन्य कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. 

उत्तर प्रदेश में लग सका है लॉकडाउन

बढ़ते कोरोना संक्रमण पर इलाहाबाद हाई कोर्ट ने उत्तर प्रदेश सरकार को लॉकडाउन के आदेश पर विचार करने को कहा है. हाई कोर्ट ने कहा कि अधिक संक्रमित जनपदों में दो से तीन सप्ताह का लॉकडाउन लगाने पर विचार किया जाए. कोर्ट ने मास्क का सख्ती से पालन कराने का निर्देश दिया है. सड़कों पर बगैर मास्क के लोगों के टहलने पर पुलिस के खिलाफ अवमानना की कार्रवाई हो सकती है. 

इलाहाबाद हाई कोर्ट ने उत्तर प्रदेश सरकार (Uttar Pradesh Government) से कहा है कि शहरों में खुले मैदान में अस्थायी अस्पताल बनाकर लोगों का इलाज किया जाए. जरूरत पड़ने पर संविदा पर स्टाफ की तैनाती की जाए. कोरोना को लेकर दायर एक जनहित याचिका पर सुनवाई के बाद कोर्ट ने ये आदेश दिया है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!