शराब पकड़ने गई पुलिस पर पथराव, बाइक स्टार्ट नहीं होने पर फंसा दरोगा, एक को किया गिरफ्तार

ग्वालियर/ लॉकडाउन के बीच घर से जहरीली शराब बेच रहे बदमाश को पकड़ने पहुंची पुलिस पर लोगों ने पथराव कर दिया। पथराव होते ही पुलिस ने अपनी पोजिशन ले ली, लेकिन एक दरोगा गाड़ी स्टार्ट नहीं होने पर वहीं फंस गया। दरोगा ने तत्काल गाड़ी छोड़कर खुद को बचाया। इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर एक शराब तस्कर को पकड़ा है। उसके पास से नौ लीटर कच्ची शराब बरामद हुई है, जबकि एक आरोपी भाग गया है। पुलिस अफसरों का कहना है कि दबिश के समय पथराव नहीं हुआ है। बाद में हुआ हो तो पता नहीं है।

थाटीपुर थाना पुलिस ने बताया कि रविवार रात सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के भीम नगर में दो तस्कर अवैध शराब बेच रहे हैं। यह शराब जहरीली हो सकती है। सूचना पर आधा दर्जन पुलिस कर्मियों को आरोपियों को पकड़ने भेजा गया। भीम नगर में पुलिस टीम को देखते ही शराब बेच रहे दो तस्करों व उनके परिचितों ने पथराव कर दिया। पथराव होते देखकर पुलिस को वहां छिपना पड़ा और अतिरिक्त बल की मांग की। सूचना पर थाने से अन्य पुलिसकर्मियों को भेजा गया और अवैध शराब बेच रहे लाखन आदिवासी को पकड़ लिया गया, जबकि उसका साथी अजय आदिवासी फरार हो गया। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी से करीब नौ लीटर अवैध शराब पकड़ी है। पूछताछ में पता लगा है कि यह काफी समय से शराब का अवैध कारोबार कर रहा है। लॉकडाउन में दो से तीन गुना दाम में उसकी शराब बेची जाती है।

दरोगा घिरा, फोर्स ने बाहर निकाला

जिस तरह से हमलावरों ने पुलिस पर पथराव किया, उसे देखकर पुलिस को लौटना पड़ा। पर इसी समय बाइक स्टार्ट नहीं होने पर एक दरोगा अनिल वहां घिर गए, लेकिन समय रहते वह वहां से निकल आए। पुलिस ने समझदारी से काम लेकर आरोपी को भी पकड़ा और स्थिति को भी संभाला। इस मामले में CSP मुरार आरएन पचौरी ने बताया कि लॉकडाउन में अवैध रूप से शराब बेचे जाने का पता लगा था। जिस पर टीम ने कार्रवाई की है। पथराव की जानकारी नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!