असदुद्दीन ओवैसी ने कहा- ऐसे गरजो जैसे आसमान से बिजली कड़कती है, खामोशी को तोड़ो

कोलकाताः पश्चिम बंगला में जारी विधानसभा चुनाव के बीच ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी जमकर गरजे. ओवैसी ने कहा कि अगर आज आप हरकत नहीं करेंगे तो आने वाली नस्लें कभी माफ़ नहीं करेंगी. रैली के मंच से ओवैसी ने कहा कि हमें इसलिए हरकत करना है ताकि जिंदा होने का सबूत देना है. अपने समर्थकों को जोश दिलाते हुए उन्होंने कहा कि हमें खामोशी को तोड़ना होगा और सन्नाटे को चीरना होगा.

रैली के मंच से ओवैसी ने कहा, ”अगर आज आप हरकत नहीं करेंगे तो आने वाली नस्लें कभी माफ़ नहीं करेगी. इसलिए हरकत करना है जिंदगी का सबूत देना है. खामोशी को तोड़ना है. सन्नाटे को तोड़ना है. आपको इस मुल्क में गरजदार आवाज बनना है जैसे आसमान से बिजलियां गिरती हैं उस तरह तुमको मुत्तैहिदा (एक साथ) तौर पर अपनी इत्तेहाद (एकता) की ताकत बनकर और बिजली बनकर इस जमहूरियत को मजबूत करना है.”

बता दें कि ओवैसी की पार्टी ने बंगाल की सात सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं. पार्टी ने ईथर सीट से ईथर सीट से मोफक्कर उल इस्लाम, जालंगी सीट से अलसौकत जमान, सागरदिघी विधानसभआ से नूरे महबूब आलम, भरतपुर से सज्जाद होसैन, मालतीपुर विधानसभा से मौलाना मोतिउर रहमान, रतुआ सीट से सईदुर रहमान को टिकट दिया है तो वहीं आसनसोल उत्तर विधानसभा सीट से एआईएमआईएम के टिकट पर दानिश अज़ीज़ किस्मत आजमा रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!