Holi 2021 : राशि के अनुसार करें होलिका दहन के दिन ये चमत्कारी टोटके, मिलेगा बहुत लाभ 

होली और दीपावली (Holi and Deepawali) साल के ऐसे दो दिन हैं जिस दिन एनर्जी (Energy) बहुत ही ज्यादा स्ट्रांग (Strong Energy) होती है।

Holi 2021 : होली और दीपावली साल के ऐसे दो दिन हैं जिस दिन एनर्जी (Energy) बहुत ही ज्यादा स्ट्रांग (Strong Energy) होती है। इस दिन अगर हम कोई उपाय करें तो वह उपाय ज्यादा अच्छा असर देते हैं, ये उपाय इन दिनों में ज्यादा पॉजेटिव होते हैं और इन उपायों को करने का माहौल भी कुछ खुशनुमा ही होता है। तो आइए जानते हैं इस बार होली पर अपनी राशि के अनुसार किस प्रकार टोटके करें जिससे आपके जीवन में खुशियों की बहार बनी रहें।

मेष और वृश्चिक राशि वाले जातक इस बार होलिका दहन के दिन लाल रंग के कपड़े में एक चांदी का चौकोर टुकड़ा बांधकर अपने धन क्षेत्र में रख दें। इससे आपको आशातीत लाभ की प्राप्ति होगी और पूरे साल आपके घर में खुशियां बनी रहेंगी।

वृषभ और तुला राशि के जातक सिल्वर कलर के कपड़ें के अंदर थोड़े से जौ के दाने बांधकर अपने धन क्षेत्र में रख दें ऐसा करने से आपको सालभर बहुत लाभ मिलेगा।

मिथुन और कन्या राशि वाले लोग ग्रीन कलर के कपड़ें के अंदर साबूत मूंग की दाल और तांबे का सिक्का बांधकर अपने धन क्षेत्र में रख दें, ऐसा करने से आपके घर में पूरे साल धनलाभ होता रहेगा।

कर्क राशि के लोग प्रतिदिन अपनी माता के पैर स्पर्श करें और साथ ही साथ प्रतिदिन आप कच्चे दूध का अपने माथे पर तिलक लगाएं तो आपके जीवन में बहुत अच्छे हालात बन जाएंगे।

सिंह राशि के लोग प्रतिदिन अपने पिता के चरण स्पर्श करें और एक केसर की डिब्बी हमेशा अपने साथ रखें तो आपके लिए लाभ ही लाभ होगा।

धनु और मीन राशि के जातक पीले कपड़े में हल्दी की चार गांठें बांधकर अपने कार्यस्थल पर रख दें तो आपको आपके दुश्मन तंग नहीं करेंगे।

मकर और कुंभ राशि के जातक एक नीले और बैंगनी रंग के कपड़े में काले तिल बांधकर शिवलिंग के पास रखें और फिर होलिका दहन के बाद उसे उठाकर अपने कार्यस्थल पर रख दें तो आपको पॉजेटिविटी मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *