होटल में कॉलगर्ल नहीं मिलने पर वेटर के साथ ही किया पुलिसवाले ने दुष्कर्म..


होटल में कॉलगर्ल नहीं मिलने पर वेटर के साथ ही किया पुलिसवाले ने दुष्कर्म..

 उत्तरप्रदेश के गोरखपुर में एक वेटर के साथ अश्लील हरकत करने के मामले में पुलिसकर्मी (Policemen Molest To Waiter) को गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि महाराजगंज का इंस्पेक्टर वीवीआईपी ड्यूटी पर गोरखपुर पहुंचा था. उसने एक होटल मे कमरा बुक किया था. होटल कर्मियों से वह एक कॉलगर्ल की डिमांड (Escort Demand) कर रहा था. मांग पूरी न होने पर नशे में धुत पुलिसकर्मी ने पहले तो वेटर को अपने कमरे में बुलाया और फिर उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की.

होटल के मैनेजर ने तुरंत पुलिस को इस मामले की खबर दे दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी पुलिसकर्मी को गिरफ्तार (Policemen Arrested) कर लिया. मैनेजर की खबर के बाद गोरखपुर पुलिस तुरंत होटल में पहुंच गई. उस दौरान पुलिसकर्मी नशे की धुत में था. पुलिस ने उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया. आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ नशे में धुत होकर हंगामा करने, वेटर के साथ गलत हरकत करने समेत कई धाराओं में केस दर्ज कराया गया है.

पुलिसकर्मी गोरखपुर पहुंचा था ड्यूटी पर..

आरोपी पुलिसकर्मी का नाम विनोद कुमार यादव है. वह उत्तरप्रदेश के महाराजगंज का रहने वाला है. वह क्राइम ब्रांच सेल में तैनात है. वीवीआईपी ड्यूटी पर तैनात इंस्पेक्टर विनोद यादव गोरखपुर पहुंचा था. उसने होटल में खुद के लिए एक कमरा बुक करवाया था. नशे में धुत होकर पुलिसकर्मी रात को करीब 11 बजे होटल पहुंचा. उसने होटल कर्मचारियों से एस्कॉर्ट का इंतजाम करने की डिमांड की थी.

कॉलगर्ल न मिलने पर वेटर के साथ दुष्कर्म..

जब होटल कर्मचारियों ने उसकी बात नहीं मानी तो उसने होटल के ही एक वेटर को खाना मंगवाने के बहाने कमरे में बुलाया और फिर उसके साथ गलत हरकत करने लगा. जैसे ही वेटर चीखने लगा तो दूसरे कर्मचारी भी वहां इकट्ठा हो गए और तुरंत पुलिस को मामले की खबर दे दी. मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने आरोपी इंस्पेक्टर को हिरासत में लेकर पहले तो उसका मेडिकल कराया और फिर उसे जेल भेज दिया. उसके खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *