पुलिस इंस्पेक्टर ने महिला अधिकारी का आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर डाला, हुआ अरेस्ट

मध्य प्रदेश में एक पुलिस इंस्पेक्टर ने सोशल मीडिया पर एक महिला राजस्व अधिकारी का आपत्तिजनक फोटो अपलोड कर दिया है. इसके बाद इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

दतिया पुलिस थाने में पोस्टेड इंस्पेक्टर शिशिर दास ने सीहोर में पोस्टेड महिला राजस्व अधिकारी का आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. जिसके बाद से पुलिस विभाग में हंगामा मचा हुआ है. दोनों के बीच एक पुराना विवाद भी चल रहा था जिसे लेकर इंस्पेक्टर शिशिर दास, महिला अधिकारी पर राजीनामा करने के लिए दबाव बना रहा था.

ASP समीर यादव ने एक समाचार एजेंसी को बताया कि नायाब तहसीलदार महिला की शिकायत के बाद इंस्पेक्टर शिशिर दास को अरेस्ट कर लिया गया है. उनपर IPC और आईटी एक्ट के चार्जेज लगाए गए हैं. दिन में कोर्ट द्वारा उन्हें जमानत दे दी गई है.

ये पहली घटना नहीं है जब सरकारी अधिकारी ही अपराध में लिप्त पाए गए हैं. बीते दिनों एचएएल (HAL) में तैनात एक इंजीनियर ने 7 साल के बच्चे से छेड़छाड़ की. जिसके बाद परिजनों को पता चला तो परिजनों ने इंजीनियर की जमकर हजामत की. इसके बाद पुलिस को सौंप दिया. ये मामला कानपुर के हरबंश मोहाल थाना क्षेत्र का है.

प्रयागराज की एचएएल में तैनात इंजीनियर अनिल पांडेय अपने घर कानपुर आया हुआ था. एक 7 साले के मासूम बच्चे से पानी मंगाया और पानी मंगाने के बहाने दरवाजा बंद कर लिया. इसके बाद बच्चे ने अपने पिता को इंजीनियर की पूरी करतूत बता दी और इंजीनियर का भंडाफोड़ हो गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *