गोरखपुरः 16 साल के लड़के से विवाहिता को हुआ प्यार, पति और 3 बच्चों को छोड़कर हुई फरार 

Gorakhpur News: सातवीं कक्षा में पढ़ने वाले नाबालिग छात्र के साथ पिछले एक साल से था महिला का प्रेम संबंध. किशोर की मां की शिकायत पर कैंपियरगंज पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज किया.

गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में रविवार को एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां कैंपियरगंज इलाके में तीन बच्चों की मां अपने बच्चों और पति को छोड़कर कक्षा-7 में पढ़ने वाले छात्र के संग फरार हो गई है. महिला के गायब होने पर पति थाने पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई तो पुलिस ने छानबीन शुरू की. किशोर की उम्र महज 16 साल की है. किशोर की मां ने कैंपियरगंज थाने में केस दर्ज कराया है. पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद किशोर की बरामदगी की कोशिश में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक,   16 साल के नाबालिग से प्यार हो गया. प्यार एक साल पहले हुआ जब उसकी उम्र महज 13 साल थी. दोनों साथ में घूमते तो थे मगर किसी को यह संदेह नहीं था कि दोनों के बीच में प्रेम संबंध भी हो सकता है. गांव के कुछ लोगों को नाबालिग ने उसके साथ भागने की बात भी बताई थी. अब महिला का मोबाइल बंद है. महिला के तीन बच्चे हैं जिनकी उम्र 7, 5 और 3 साल है.

शिवरात्रि के दिन बड़ा मेला इलाके में लगता है. वहां पर वह उसे लेकर गई थी और फिर दोनों घर नहीं लौटे. महिला के घर नहीं लौटने पर पति परेशान हो गया और खोजबीन करने के बाद पुलिस में सूचना दी. जबकि दूसरी तरफ किशोर की मां भी अपने बेटे की बरामदगी को लेकर पुलिस के पास पहुंची है. जहां किशोर को लेकर फरार तीन बच्चों की मां पर पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया है. लापता किशोर की मां की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया है.

अपहरण का मुकदमा दर्ज

इस मामले में एसपी नॉर्थ मनोज अवस्थी का कहना है किशोर की मां की शिकायत पर कैंपियरगंज पुलिस ने धारा 363 आईपीसी के तहत अपहरण का मुकदमा दर्ज किया है. एसपी नॉर्थ ने कहा है कि केस दर्ज करने के साथ ही पुलिस किशोर की बरामदगी की कोशिश में लग गई है. उम्मीद है कि जल्दी किशोर को बरामद कर लिया जाएगा. फिलहाल संदिग्ध परिस्थितियों में तीन बच्चों की मां के साथ किशोर के लापता होने की घटना इलाके में सुर्खियों में है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *