कमल नाथ हो या और कोई जो दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी-वीडी शर्मा

ग्‍वालियर.। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि एक साल में शिवराज सिंह के नेतृत्व में प्रदेश विकास के पथ पर दौड़ रहा है। कांग्रेस सरकार की गड़बड़ियों की जांच इओडब्ल्यू कर रही है। कमल नाथ हो या और कोई जांच में जो दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।माफिया राज को जड़ से अंत किया जाएगा। शर्मा ने कहा कि नगरीय निकाय चुनाव जब भी हो भाजपा ने तैयारी शुरू कर दी है। बूथ को मजबूत किया जा रहा है। क्योंकि मजबूत बूथ से ही चुनाव जीता जा सकता है। यह बात वीडी शर्मा ने शनिवार को नगर प्रवास के दौरान मीडिया से चर्चा करते हुए कही। संवाददाता सम्मेलन में सांसद विवेक नारायण शेजवलकर, संध्या राय, प्रदेश माडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर,मुकेश चौधरी, पवन सेन उपस्थित थे।

प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि नगरीय निकाय चुनाव के मद्देनजर वे प्रदेश के आठ नगर निगमों में प्रवेश कर चुके हैं। ग्वालियर नौवीं नगर निगम है। इसके बाद रविवार को मुरैना जाएंगें। बूथ, मंडल व पार्टी के छोटे वड़े कार्यकर्ताओं से बात कर चुनाव की रणनीति बना रहे हैं। इसके अलावा इंटरनेट मीडिया पर वामपंथियों ने झूठ, और देश के बदनाम करने के लिए युद्ध छेड़ दिया है। इसी मंच पर जवाब देने के लिए वे इंटरनेट मीडिया की 24 घंटे निगरानी करने वाले अपने कार्यकर्ताओं व युवाओं से सीधे संवाद कर रहे हैं। हालांकि किसान सहित अन्य आंदोलनों से यह चेहरे बेनकाब हो चुके हैं।

नगर निकाय चुनाव का संकल्प पत्र के लिए प्रबुद्धजनों के सुझाव मांगे जा रहे हैं। अच्छे सुझावों को संकल्प पत्र में समाहित किया जाएगा भाजपा केडरबैस पार्टी है। यहां फैसले सामूहिक रूप से लिए जाते हैं। टिकिट का एक ही मापदंड है,जितने वाले कार्यकर्ता को टिकिट दिया जाता है। कोई भी कहीं से आया हो, अब सब पार्टी के कार्यकर्ता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *