पीएम मोदी की कोलकाता रैली में सौरव गांगुली नहीं होंगे शामिल, बीजेपी ज्याइन करने के आसार भी खत्म

कोलकाता: आज कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बड़ी चुनावी रैली को संबोधित कर रहे हैं. इस रैली में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली के भी शामिल होने की बात कही जा रही थी. लेकिन अब खबर आ रही है कि पीएम मोदी की इस रैली में सौरव गांगुली शामिल नहीं होंगे. इसके साथ ही गांगुली के बीजेपी में शामिल होने के आसार भी खत्म हो गए हैं.

प्रधानमंत्री दोपहर 2 बजे ब्रिगेड मैदान पहुंचेंगे. सुबह 11.20 बजे दिल्ली एयरपोर्ट से रवाना होंगे. दोपहर 1.20 बजे कोलकाता एयरपोर्ट पर लैंडिंग करेंगे. 1.45 बजे कोलकाता हेलिपैड पर पहुंचेंगे. 2 बजे प्रधानमंत्री ब्रिगेड परेड ग्राउंड पहुंचेंगे. फिर 2 बजे से 3 बजे तक ब्रिगेड परेड मैदान पर रैली को संबोधित करेंगे.

दोपहर 3.05 बजे पीएम मोदी हेलिपैड के लिए रवाना होंगे. 3.15 बजे हेलिपैड से कोलकाता एयरपोर्ट जाएंगे. 3.45 बजे कोलकाता एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना होंगे. शाम 6.15 बजे दिल्ली वापस पहुंच जाएंगे.

10 लाख लोगों के शामिल होने की उम्मीद
ब्रिगेड मैदान में पीएम नरेंद्र मोदी की रैली में 10 लाख से ज्यादा लोगों के शामिल होने की उम्मीद है. अगर ऐसा हुआ तो मैदान लोगों की भीड़ से खचाखच भर जाएगा. पीएम मोदी के साथ बीजेपी के तमाम दिग्गज नेता रैली में मौजूद रहेंगे. ये बीजेपी की बड़ी हुंकार होगी. पीएम मोदी की इस रैली में मशहूर एक्टर मिथुन चक्रवर्ती भी शामिल हो रहे हैं. मिथुन चक्रवर्ती कोलकाता पहुंच गए हैं. देर रात उन्होंने बीजेपी बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय से मुलाकात की थी. मिथुन आज दोपहर 12 बजे ब्रिगेड मैदान में बीजेपी में शामिल होंगे. दिलीप घोष, कैलाश विजयवर्गीय झंडा थमाकर उन्हें बीजेपी की सदस्यता दिलाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *