मुहाड़ी फाल में पिकनिक मनाने गए थे 35 से ज्यादा स्टूडेंट, दो छात्र डूबे; एक का शव मिला

खुडैल थाना क्षेत्र के जंगल में बसे मुहाड़ी गांव से 500 मीटर दूर फाल वाले कुंड में डूबने से रेनेसा कॉलेज के दो छात्रों की मौत हो गई। एक का शव पुलिस और रेस्क्यू टीम ने रात 8 बजे बरामद कर लिया था, जबकि दूसरे की तलाश जारी थी। जानकारी के अनुसार यहां 35-40 स्टूडेंट पिकनिक मनाने आए थे। ये पहाड़ से 300 मीटर नीचे कुंड में जाकर नहा रहे थे। उन्हें गहराई का अंदाजा ही नहीं था। इसी के चलते हादसा हुआ है।

कंपेल चौकी प्रभारी विश्वजीत तोमर के अनुसार हादसा गुरुवार शाम 4 बजे के करीब मुहाड़ी फाल का है। इस हादसे में रेनेसा कॉलेज के 20 वर्षीय छात्र वीरेंद्र पिता हरिसिंह पंवार निवासी टिगरिया बादशाह की मौत हो गई है। जबकि उसका साथी सीधी निवासी हर्ष गुप्ता अभी लापता है। आशंका है कि उसका शव खोह में फंस गया होगा। वीरेंद्र और हर्ष दोनों लॉ के स्टूडेंट है।

हर्ष विजय नगर में रहकर पढ़ाई करता है। घटना की जानकारी मिलते ही वीरेंद्र के परिजन औऱ हर्ष के मामा घटना स्थल पर पहुंच गए। रात को वीरेंद्र का शव मिलते ही परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल रवाना हो गए। वहीं हर्ष की तलाश में परिजने वहीं रुके रहे।

गहराई का अंदाजा नहीं था

चौकी प्रभारी के अनुसार उन्हें प्रारंभिक जानकारी मिली है कि रेनेसा कॉलेज के 25 और उनके दोस्तों के 10-12 बच्चे अचानक पिकनिक मनाने पहुंचे थे। यहां ऊपर सबका भोजन बना रहा था। तभी कुछ लड़कों ने नीचे कुंड में नहाने का प्लान बनाया। फिर कुछ छात्र नीचे नहाने उतर गए। उन्हें पानी की गहराई का अंदाजा ही नहीं था। वे नहाने लगे तभी कुंड में दोनों छात्र अचानक डूबने लगे। बताया जा रहा है कि उन्हें बचाने के लए भी साथियों ने प्रयास किए, लेकिन वे उसे बचा नहीं पाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *