3 March – जानें, किन राशि के जातकों के आज रोज़गार प्राप्ति के प्रयास होंगे सफल

मेष : इस राशि के जातकों को आज दूर से शुभ समाचार प्राप्त होंगे। घर में कोई मांगलिक कार्य का आयोजन हो सकता है। अतिथियों का आगमन होगा।

वृष : इस राशि के जातकों की आज प्रसन्नता में कमी रहेगी। शत्रुता में वृद्धि होगी। व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी। बकाया वसूली के प्रयास सफल रहेंगे।

मिथुन : इस राशि के जातकों के आज रोजगार प्राप्ति के प्रयास सफल रहेंगे। नौकरी में उन्नति होगी। लाभ में वृद्धि होगी। शत्रुओं का प्रभाव कम होगा।

कर्क : इस राशि के जातक आज आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। परिवार का साथ मिलेगा। आय में वृद्धि होगी। वस्त्रों के प्रति रुझान बढ़ेगा।

सिंह : इस राशि के जातकों को आज नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। लेकिन कोई अतिरिक्त कार्य भी मिल सकता है। विवादों से बचने का प्रयास करें।

कन्या : इस राशि के जातकों का जीवनसाथी आज आपसे किसी बात को लेकर नाराज़ हो सकता है, लेकिन आपको उन्हें मनाने की आवश्यक कोशिश करनी चाहिए। विद्यार्थियों को आज अपने कैरियर को लेकर थोड़ी चिंता हो सकती है।

तुला : इस राशि के जातक आज आत्मसंयत रहें। मन अशान्त हो सकता है लेकिन चिंता न करें। हर परेशानी का कोई न कोई हल ज़रूर होता है इसलिए हल निकालने की कोशिश करें।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों को आज अपने कार्य क्षेत्र में ऑफिस में कुछ नए अधिकार प्राप्त हो सकते हैं, जिनका आपको ध्यान रखना होगा और लोगों को भी उन्हें मानने के लिए समझाना पड़ेगा। संतान के लिए विवाह के अच्छे-अच्छे प्रस्ताव आएंगे, जिसमे आपकी रुचि बढ़ती हुई नजर आ रही है।

धनु : इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन खुशियों से सराबोर होगा। आपको अपने बिजनेस के सिलसिले में किसी कि सलाह लेने की आवश्यकता पड़ सकती है, लेकिन आपको भी ध्यान देना होगा कि किसी ऐसे व्यक्ति ऐसे व्यक्ति की सलाह लेनी होगी, जो अनुभवी हो ताकि आप उन पर आंखें बंद करके विश्वास कर सके।

मकर : इस राशि के जातक अगर आज कोई निवेश करना चाहते हैं, तो उसमें आपको भरपूर लाभ होने के योग बन रहे हैं। आपके विरोधी आपको सताने का भरपूर प्रयास करेंगे, लेकिन उनके प्रयास असफल रहेंगे, लेकिन अपने घर से निकलते समय माता पिता का ध्यान करके निकले।

कुंभ : इस राशि के जातक आज धर्म-कर्म के कार्यों में शुभ व्यय भी कर सकते हैं। विद्यार्थियों को आज गुरुजनों व अपने सहयोगियों से कुछ नया अनुभव देखने को मिलेगा।

मीन : इस राशि के जातक यदि संपत्ति खरीदना चाहते हैं, तो उसके लिए आज का दिन उत्तम रहेगा। आपको मामा पक्ष में भी मान सम्मान मिलने की उम्मीद है, हो सकता है आज आपको कुछ जिम्मेदारियां अधिक मिल जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *