परिवहन और ऊर्जा मंत्री के साथ झूले में बैठे सिंधिया, 35 फीट की ऊंचाई पर पहुंचे तो बोले- वाह! क्या लग रहा मेरा मेला

ग्वालियर अंचल के तीन दिवसीय दौरे पर आए रात को मेला ग्राउंड में लगे श्रीमंत माधवराव सिंधिया व्यापार मेला पहुंचे। उनके पूर्वजों की देन यह मेला वैसे भी हमेशा सिंधिया घराने की आन-बान और शान माना जाता रहा है। यहां उन्होंने फेडरेशन हॉल में सूक्ष्म लघु एवं मध्यम उद्यम विभाग के द्वारा भजन संध्या के कार्यक्रम का शुभारंभ किया। उनके साथ परिवहन मंत्री गोविंद सिंह और ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर मौजूद थे। इसके बाद राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया मेले में भ्रमण करने निकले। जहां उन्होंने बिना मास्क के मेला में आए सैलानियों को समझाइश दी और कहा कोरोना का खतरा अभी टला नहीं है।

व्यापारियों को दिलाया अच्छे कारोबार का भरोसा

व्यापारियों के द्वारा मेले में लगाई गई दुकानों पर पहुंचे, जहां उनसे समस्याओं को लेकर चर्चा की। साथ ही उनको अच्छे कारोबार का भरोसा दिलाया है। यहां कहा कि इस बार इतना कारोबार करो कि लोग देखते और सोचते रह जाएं।

झूले में बैठकर देखा मेला

व्यापारियों से बात करने के बाद वह झूला सेक्टर में पहुंचे और झूले को देख ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने आप को झूला में बैठने से रोक नहीं पाए। वह झूले में जा बैठे और उन्होंने झूला का आनंद उठाया इसके साथ ही उनके साथ मौजूद दोनों कैबिनेट मंत्री ने भी झूला झूला। वहीं सिंधिया के द्वारा मेले का आनंद उठाने के बाद कहा- इस मेले में कोई राजस्थान, कोई यूपी तो कोई मुंबई से आया है, यह इस मेला की भव्यता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *