25 लाख की चोरी करने वाली पेइंग गेस्ट बबीता ने कई खुलासे किए,चोरी और पेइंग गेस्ट में उलझी पुलिस

शहर के सिटी सेंटर में प्रॉपर्टी कारोबारी व बिजली कंपनी के ठेकेदार अशोक माखीजा के घर से 25 लाख की चोरी करने वाली पेइंग गेस्ट बबीता ने कई खुलासे किए हैं। पुलिस ने पुलिस से कहा है कि पहले अशोक माखीजा से पूछो कि वह दिल्ली से नई-नई लड़कियों को बुलाकर पेइंग गेस्ट क्यों रखता था? उसके कारनामे खोलो। बबीता ने बताया कि उसे भी दिल्ली में स्पा सेंटर चलाने वाली श्वेता ने ग्वालियर भेजा था। इस संबंध में अशोक माखीजा को थाने बुलाकर पूछताछ की गई है। बबीता के इस आरोप से कारोबारी और उसके यहां आने वाली पेइंग गेस्ट्स पर कई सवाल खड़े हो गए हैं।

चोरी और पेइंग गेस्ट में उलझी पुलिस
चोरी में साथ देने वाली बबीता की सहेली तो हाथ नहीं आई है, लेकिन पुलिस को पता है कि यह दोनों दिल्ली में स्पा सेंटर वाली श्वेता से जुड़ी हैं। श्वेता ने ही इन्हें ग्वालियर के कारोबारी अशोक माखीजा के घर भेजा था। बबीता को पुलिस ने 22 फरवरी तक पुलिस रिमांड पर लिया है। उसने जो कहानी सुनाई है उसने पुलिस सकते में है। बबीता ने अशोक माखीजा पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं। अभी बबीता की साथी गगनदीप कौर की तलाश में पुलिस टीमें लगी हैं।

यह था पूरा मामला
शहर के पटेल नगर मनोहर इंक्लेव के पास रहने वाले अशोक माखीजा (61) प्रॉपर्टी कारोबारी व बिजली कंपनी के ठेकेदार हैं। वे पत्नी किरन माखीजा के साथ रहते हैं। उनकी बेटी दिल्ली में रहती है। दो दिन पहले अशोक के घर में 20 लाख रुपए नकद सहित 25 लाख रुपए की चोरी हुई थी। अकेले रहने के कारण माखीजा दंपती लड़कियों को पेइंग गेस्ट रखते हैं। सोमवार रात 8 बजे दो युवतियां उनके यहां रूम लेने पहुंची थीं। उन्होंने बताया था कि वह पंजाब के जालंधर से आई हैं। अपना परिचय बबीता (29) व गगनदीप कौर (30) के रूप में दिया था।

रात को शराब पी और सुबह माल लेकर गायब हो गई

रात को उन्होंने शराब पी और खाना खाया और मंगलवार को सुबह नाश्ता भी किया। मंगलवार दोपहर वह सामान समेटकर चली गईं। दोनों युवतियों के जाने के बाद जब अशोक माखीजा की पत्नी किरन अलमारी कुछ सामान निकालने पहुंची तो पता लगा कि लॉकर से 20 लाख रुपए नकद, करीब 12 तौला सोना गायब था। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई कर दिल्ली से गुरुवार सुबह दिल्ली में बबीता को उसके बॉयफ्रेंड अमित कुमार के साथ गिरफ्तार कर लिया। वह कार खरीदने वाली थी। उसके पास से कुछ जेवर, 2.80 लाख रुपए नकद बरामद हुए थे, शेष माल गगनदीप के पास है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *