Etawah News: बाइक का 5000 रुपये का चालान होने से परेशान छात्र ने किया ये ट्वीट, SSP ने किया रद्द 


Etawah News: एमए प्रथम वर्ष की कोचिंग पढ़कर दीपेंद्र यादव 10 फरवरी की शाम घर वापस लौट रहा था. तभी वाहन चेकिंग के दौरान उसकी बाइक की नंबर प्लेट में एक नंबर मिसिंग पाया गया और 5000 रुपये का चालान कर दिया गया.


इटावा. स्कूली छात्रो की पढ़ाई के लिए अपना दरवाजा खुले रखने वाले उत्तर प्रदेश के इटावा (Etawah) जिले के एसएसपी आकाश तोमर (SSP Akash Tomar) ने एक बार फिर मानवता का परिचय दिया है. असल में एक छात्र का पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान मोटर साइकिल पर नंबर मिसिंग होने के कारण उसका 5000 का चालान काट दिया. छात्र ने अपने चालान कटने के वाकये को लेकर ट्वीट करके एसएसपी आकाश तोमर से मदद मांगी. इसके बाद एसएसपी ने उसके चालान को रद्द कर दिया. साथ ही बेहतरी से पढ़ने की सलाह देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की.

जुर्माना अदा करने में जताई असमर्थता

इटावा-फर्रुखाबाद मार्ग पर स्थित ग्राम हरिहरपुरा का रहने वाला दीपेंद्र यादव 10 फरवरी की शाम को एमए प्रथम वर्ष की अपनी कोचिंग पढ़कर घर वापस लौट रहा था. भरथना चैराहा पर थाना फ्रेंड्स कालोनी की पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी. दीपेंद्र की बाइक में नंबर प्लेट पर एक नंबर हट गया था, जिस पर वहां मौजूद पुलिसजनों ने उसका 5000 रुपये का चालान काट दिया था. 10 फरवरी की रात को दीपेंद्र ने अपने मन की बात एसएसपी आकाश तोमर को ट्वीट करके बताई. दीपेंद्र ने लिखा कि वह अपनी गलती स्वीकार करता है लेकिन इतने पैसे देने में असमर्थ है. घर की स्थिति बहुत अच्छी नहीं है. कृपया मदद करें. आपको बहुत से लोगों की मदद करते सुना और देखा गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *