ग्वालियर में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने लगवाया टीका

ग्वालियर। जिले में वैक्सीनेशन को लेकर उदासीनता देखी जा रही है. इसी को लेकर आज लोगों को जागरूकता लाने के उद्देश्य पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने एक साथ पहुंचकर वैक्सीन लगवाई. ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल परिसर में बने वैक्सीन केंद्र पर कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह, एसपी अमित सांघी सहित आईजी और कमिश्नर ने टीका लगवाया. इसके साथ ही नगर निगम कमिश्नर शिवम वर्मा और स्मार्ट सिटी सीईओ जयति सिंह सहित तमाम बड़े अधिकारी टीका लगवाने के लिए पहुंचे. टीका लगवाने के बाद इन सभी अधिकारियों ने आधे घंटे तक ऑब्जर्वेशन रूम में आराम किया और उसके बाद सभी सेंटर से रवाना हो गए.
वैक्सीन लेकर डर के माहौल को दूर करने के लिए आज प्रशासनिक अधिकारी और पुलिस अधिकारी सामने आए हैं. उन्होंने आज वैक्सीन सेंटर पहुंचकर वैक्सीन लगवाई है. साथ ही संदेश दिया है कि वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है डरने की कोई जरूरत नहीं है और किसी भी प्रकार की कोई परेशानी नहीं है, इसलिए सभी फ्रंटलाइन की वर्कर इसे लगवाने के लिए आगे आए. टीकाकरण कराने के बाद सभी अधिकारी बेहद उत्साहित नजर आए. उनका कहना था कि टीका लगवाने के बाद उन्हें किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं हो रही है पहले की तरह सामान्य महसूस कर रहे हैं.

प्रशासनिक और पुलिस के बड़े अधिकारियों ने लगवाई वैक्सीन

जयारोग्य अस्पताल की टीकाकरण सेंटर पहुंचकर प्रशासनिक अधिकारियों ने वैक्सीन लगवाई, जिसमें संभाग आयुक्त कमिश्नर, कलेक्टर, अपर कलेक्टर और सभी तहसीलदार उपस्थित हुए. उसके बाद पुलिस अधिकारियों में ग्वालियर आईजी, एसपी सहित नगर निगम की कमिश्नर और स्मार्ट सिटी सीईओ ने भी वैक्सीन लगवाई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *