किसान आंदोलन के पीछे CAA-NRC और दंगा भड़काने वाली ताकतें, आंदोलन को हाईजैक करने की कोशिश-नरोत्तम मिश्रा

पंजाब से शुरू होकर दिल्ली में पहुंचे किसान आंदोलन को लेकर प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बड़ा हमला बोला है। दावा किया कि किसान आंदोलन की आड़ में CAA-NRC और दंगा भड़काने वाली ताकतें सक्रिय हैं। गृहमंत्री सिंगरौली जाते समय जबलपुर के डुमना विमानतल पर आधे घंटे के अल्प समय के लिए रुके थे।
किसान आंदोलन को हाईजैक करने की कोशिश हो रही
गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिल्ली में जारी किसान आंदोलन पर जमकर हमला बोला। कहा कि केंद्र सरकार किसानों के साथ बातचीत का प्रयास कर रही है। इसका हल किसानों से बातचीत के माध्यम से ही निकल सकता है, लेकिन उकसाने वाले असामाजिक तत्व इस आंदोलन को हाईजैक करने की कोशिश में जुटे हैं। वह आपसी बातचीत और समन्वय के बीच बार-बार गतिरोध पैदा कर रहे हैं। गृहमंत्री ने आरोप लगाए कि किसान आंदोलन के पीछे वही ताकतें हैं जो CAA और NRC आंदोलन के पीछे थीं।
30 मिनट पार्टी कार्यकर्ताओं से मिले
सिंगरौली प्रवास पर निकले प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा बुधवार को कुछ देर के लिए जबलपुर के डुमना विमान तल पर रुके। इस दौरान उन्होंने मीडिया के साथ बातचीत की। करीब 30 मिनट MIC सदस्य कमलेश अग्रवाल सहित अन्य कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ समय बिताने के बाद वे यहां से सिंगरौली के लिए रवाना हुए। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मध्य प्रदेश विधान सभा के आगामी सत्र को लेकर सरकार की तैयारियों की भी जानकारी दी। कहा कि सत्र के दौरान जनहित से जुड़े कई अहम मुद्दों और प्रस्तावों पर मुहर लगेगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *