केबीसी के लिए अमिताभ बच्चन की फ़ीस सुनकर ठनक जाएगा माथा



वैसे तो बॉलीवुड एक्टर्स की कमाई तो बहुत होती है, लेकिन अमिताभ बच्चन की फीस तो सभी स्टार्स से भी ज्यादा है. क्या आप जानते हैं कि ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के लिए अमिताभ बच्चन कितनी फीस लेते हैं? जब से ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के नया सीजन शुरु हुए तो बहुत दिन हो गए है. शो के साथ साथ अमिताभ बच्चन जो कि इस शो को होस्ट कर रहे है वो इन दिनों अपनी फीस को लेकर काफी चर्चा में है. उन्होंने केवल सीजन 3 को छोड़कर केबीसी का हर सीजन अमिताभ बच्‍चन ने होस्‍ट किया है. सही मायने में कहा जाए तो केबीसी को अमिताभ बच्‍चन के नाम से पहचाना जाता है. पहले ये खबरें आई थी कि ये शो माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय बच्चन होस्ट करने वाली थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ है.

इतनी है हर एपिसोड की फीस

अमिताभ जहां अब तक शो के हर एपिसोड के लिए 2 करोड़ रुपये लेते थे वहीं इस सीजन उन्होंने अपनी फीस बढ़ाकर 3-5 करोड़ तक कर दी है. आपकों बता दें कि  साल 2000 में स्टार प्लस में प्रसारित होने वाले कौन बनेगा करोड़पति कुछ सालों बाद सोनी टेलीविजन पर टेलीकास्ट होने लगा.

प्रतिभागी को सुनाया जीवन का किस्सा

अगर इस बार भी शो में 70 के करीब एपिसोड होते हैं तो अमिताभ 250 करोड़ से अधिक की फीस चैनल से ले सकते हैं. आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने कल यानी शुक्रवार को प्रसारित होने वाले कर्मवीर एपिसोड में बाला साहेब ठाकरे से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा सुनाया. उन्होंने बताया कि जब मेरी शादी हुई थी तब बाला साहेब ने ​मुझे​ मिलने लिए बुलाया था. फिर मैं और जया उनके घर मिलने गए थे। उनके घर में जया की आरती उतारी गई थी.

उसी के बाद से ही बाला साहेब और मेरे बीच रिश्ते काफी मजबूत होता गया. अगर सही मायने में देखा जाए तो इस शो की पहचान अब अमिताभ बच्चन के नाम से ही होती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *