बिहार चुनाव: तेजस्वी के समर्थन में उतरे अखिलेश यादव, कहा- BJP ने बेईमानी से महागठबंधन को हराया 


यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि महागठबंधन को जनता ने समर्थन दिया. पूरा समर्थन जनता का उनके साथ था. सीटें भी लगभग जीत गए थे. इतना बड़ा धोखा लोकतंत्र में किसी के साथ नहीं हुआ होगा जितना बड़ा धोखा भाजपा ने वहां के लोगों के साथ किया है.

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के परिणाम घोषित किए जा चुके हैं. ऐसे में बहुमत लाने वाली एनडीए जहां नए सरकार के गठन की तैयारी में जुटी हुई है, वहीं दूसरी तरफ महागठबंधन सरकार और चुनाव आयोग पर चुनाव परिणाम में गड़बड़ी करने का आरोप लगा रही है. इसी क्रम में शनिवार को यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के समर्थन में उतरे और उन्हें सही बताते हुए बीजेपी पर हमला बोला है.

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि महागठबंधन को जनता ने समर्थन दिया. पूरा समर्थन जनता का उनके साथ था. सीटें भी लगभग जीत गए थे. इतना बड़ा धोखा लोकतंत्र में किसी के साथ नहीं हुआ होगा जितना बड़ा धोखा भाजपा ने वहां के लोगों के साथ किया है और महागठबंधन को बेईमानी से हराया है.



इससे पहले शुक्रवार आरजेडी ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा था, ” हार से दुःखी होना एक बात है, पर अपने ही नियमों और प्रक्रियाओं की अनदेखी करने वाले चुनाव आयोग और उसे सेवाएं दे रहे नीतीश के चुने हुए प्रशासन के चापलूस और भ्रष्ट अधिकारियों द्वारा जैसे-तैसे कर जर्बदस्ती हरवा देने से पूरी तरह से असंतुष्ट व क्रुद्ध होना दूसरी बात है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *