मंत्री अरविंद भदौरिया का हमला:कमलनाथ भाजपा नेताओं को फोन कर कह रहे- हमारे साथ आ जाओ भैया

शिवराज सरकार के सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर हमला किया है। उन्होंने कहा कि हर हाल में भाजपा की सरकार ही बनेगी। कांग्रेस के पास कोई गणित नहीं है। हमारे 107 विधायक हैं। 5 पहले ही आ चुके हैं। दो और आ गए। कांग्रेस को सभी सीट जीतना है। सभी निर्दलीय विधायक और बसपा के विधायक भाजपा के साथ है। कमलनाथ हमारे नेताओं को फोन कर रहे हैं। कह रहे हैं कि भैया हमारे साथ आ जाओ। हमने भी कहा कि कमलनाथ के थोड़े मजे ले लो।

नाटक नौटंकी बाबाओं के चक्कर में कहां जा रहे

भदौरिया ने कहा कि दिग्विजय सिंह मिर्ची बाबा और कम्प्यूटर बाबा जैसे लोगों को संरक्षण देते है। मिर्ची बाबा ने दिग्गी राजा के लिए भोपाल में लाल मिर्ची का ऐसा हवन किया कि दिग्गी राजा की आंख और कलेजा दोनों जल गया है। अन्यथा मत लीजिए। क्या ऐसे बाबाओं से राजनीति चलेगी। नौटंकी बाबाओं के चक्कर में हम कहां जा रहे हैं। लोगों के बीच जाना होगा।

नरेंद्र मोदी ने देश में राजनीति का ट्रेंड बदल दिया। अब एसी में बैठकर हैलो हाय से नहीं चलता। भाजपा एसी में बैठकर राजनीति नहीं करती। भाजपा जनता की अदालत में जाकर संवाद करती है। अब बंद कमरे से राजनीति संभव नहीं है। अगर राजनीति करनी है तो बंद कमरे से हमें खुद को मुक्त करना होगा और जनता से सीधे तौर पर जुड़ना होगा। विधायकों के जोड़-तोड़ को लेकर अरविंद भदौरिया ने कहा कि भाजपा ने किसी भी विधायक को ऑफर नहीं दिया था। कांग्रेस भी बीजेपी के विधायकों को ऑफर नहीं देती है। अब लोग आत्मसम्मान की रक्षा के लिए भाजपा में आए है। पैसे से कहीं ज्यादा आदमी सम्मान का भूखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *