कंप्यूटर बाबा का आश्रम जमींदोज; आलीशान बाथरूम का करते थे इस्तेमाल, कब्जा हटाने के दौरान मिलीं तलवारें और बंदूक 

मध्य प्रदेश उपचुनाव (MP By-polls) के दौरान लोकतंत्र बचाओ यात्रा निकालने वाले कंप्यूटर बाबा (Computer Baba) का 2 एकड़ में फैला गोम्मटगिरि आश्रम ढहा. कल दिग्वजिय सिंह (Digvijay Singh) जेल में करेंगे मुलाकात. जैन समाज ने इंदौर सांसद शंकर लालवानी को दिया धन्यवाद.

इंदौर के जम्बूडी हप्सी गांव में स्थित कंप्यूटर बाबा के आश्रम को आज प्रशासन ने ढहा दिया.

इंदौर. मध्य प्रदेश में विधानसभा की 28 सीटों के लिए हुए उपचुनाव (MP By-polls) के दौरान सरकार के खिलाफ लोकतंत्र बचाओ यात्रा निकालने वाले कंप्यूटर बाबा उर्फ नामदेव दास त्यागी (Computer Baba alias Namdev Das Tyagi) का आश्रम आज जमींदोज कर दिया गया. इंदौर शहर से सटे जम्बूडी हप्सी गांव में गोम्मटगिरी पर बने आलीशान आश्रम को प्रशासन ने ढहा दिया. सरकारी जमीन को कब्जे से मुक्त कराने की कार्रवाई के दौरान पता चला कि आश्रम में एक आलीशान बाथरूम भी था. वहीं कार्रवाई के दौरान आश्रम से बंदूकें और तलवारें भी मिलीं, जिन्हें जब्त कर लिया गया है. प्रशासन ने इस मामले में कंप्यूटर बाबा और उनके 6 सहायकों को भी गिरफ्तार किया है.

इधर, कंप्यूटर बाबा के आश्रम पर कार्रवाई से प्रदेश की सियासत भी गर्मा गई है. पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने पूरी कार्रवाई को बदले की भावना से की गई कार्रवाई करार दिया है. बताया गया है कि पूर्व सीएम कल इंदौर पहुंचकर सेंट्रल जेल में बंद कंप्यूटर बाबा से मुलाकात करेंगे. दूसरी ओर, गोम्मटगिरी आश्रम पर कार्रवाई से जैन समाज खुश है. समाज के प्रतिनिधियों ने आज इंदौर के सांसद शंकर लालवानी (Indore MP Shankar Lalwani) से मिलकर आश्रम की जगह गौशाला बनाने की पेशकश की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *