सेल्फी की सनक में गई जान:कनपटी से पिस्टल सटाकर सेल्फी लेते वक्त अचानक चली गोली; अस्पताल में मौत

दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में सेल्फी की सनक में एक युवक की जान चली गई। दरअसल, यहां बिसरख थाना क्षेत्र में एक युवक अपनी कनपटी से पिस्टल सटाकर सेल्फी ले रहा था। पिस्टल लोडेड थी, इसी दौरान अचानक गोली चल गई। जो उसके पेट में लगी। इससे युवक घायल हो गया। उसे शारदा अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजते हुए मृतक के एक दोस्त को हिरासत में लिया है। पुलिस घटना को संदिग्ध मान रही है।

असलहे से खेलना पड़ा भारी

बादलपुर थाना क्षेत्र के अच्छेजा निवासी नकुल उर्फ नंदू शर्मा शनिवार की शाम धर्मपुरा के रहने वाले अपने साथी सौरभ मावी (22 साल) के साथ पतवाड़ी गांव में अपने एक मित्र सचिन से मिलने के लिए कार से पतवाडी गांव जा रहा था। जब उसकी कार एसीई चौराहे के पास पहुंची तो उसी दौरान रास्ते में सौरभ पिस्टल से खेलने लगा। इसी दौरान उसने पिस्टल कनपटी से सटाकर सेल्फी लेने लगा। उसे यह मालूम नहीं था कि चेंबर में गोली है। उसने खेल-खेल में जैसे ट्रिगर दबाया गोली चल गई। पिस्टल से निकली गोली सौरभ के पेट में लगी। तत्काल उसे शारदा अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

दोस्त नंदू को हिरासत में लिया गया

डीसीपी नोएडा सेंट्रल हरिश्चंद्र ने बताया कि सौरभ के साथी नंदू ने इसकी सूचना बिसरख थाने को दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इसके अलावा नंदू को हिरासत में लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। कारण नंदू ही घटना का चश्मदीद है। पिस्टल व गाड़ी को कब्जे में लिया गया है। फॉरेंसिक टीम ने जांच की है। यह पता लगाया जा रहा है कि पिस्टल लाइसेंसी थी या नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *