कांग्रेस उम्मीदवार की बीजेपी कार्यकर्ताओं से झड़प, सतीश सिकरवार ने IG से की शिकायत

ग्वालियर। मध्यप्रदेश की 28 सीटों के लिए सुबह सात बजे मतदान जारी है. इन 28 सीटों में से ग्वालियर विधानसभा सीट भी एक है. वहीं उपचुनाव में कुछ जगहों पर झड़प और फायरिंग की घटनाएं भी सामने आ रही हैं. ग्वालियर के एक पोलिंग बूथ पर पहुंचे ग्वालियर पूर्व से प्रत्याशी सतीश सिकरवार और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई.

कांग्रेस प्रत्याशी सिकरवार का आरोप है कि, पोलिंग बूथ पर बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद हैं. उन्होंने कहा कि, मास्क पहनकर, मुंह बांधकर पोलिंग बूथ पर बैठे हैं और बीजेपी के पक्ष में वोट डालने की कोशिश कर रहे हैं. बीजेपी कार्यकर्ताओं के पोलिंग बूथ पर मौजूद होने की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे सतीश सिकरवार और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प भी हुई. हालांकि कांग्रेस प्रत्याशी ने इस मामले की पुलिस में शिकायत की है. सिकरवार ने कहा कि, उन्होंने आईजी से शिकायत की है. साथ ही कहा कि अगर बीजेपी के कार्यकर्ता पोलिंग बूथ से नहीं हटते तो वे लिखित शिकायत करेंगे.

बता दें, इसी तरह की घटनाएं दूसरे विधानसभा क्षेत्रों में भी देखने को मिल रही हैं. मुरैना के सुमावली विधानसभा क्षेत्र में मतदान के दौरान पचौरी का पुरा मतदान केंद्र के बाहर लाइन में लगे कुशवाह समाज के लोगों ने बीजेपी समर्थकों पर लाठी- डंडों से मारपीट और फायरिंग की. इस दौरान बघेल कुशवाह को गोली लग गई. गोली चलने की वजह से करीब आधे घंटे तक वोटिंग बंद रही.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *