टी वी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को नई दया बेन मिल गईं.

 टीवी का सबसे पसंदीदा कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) लगातार 12 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता  आ रहा है।  शो के सभी किरदारों को दर्शक बेहद प्यार देते हैं। लेकिन इस शो की जान है शो की दयाबेन (Dayaben)। दयाबेन के हे मां माताजी डायलॉग के तो ना जाने कितने फैन्स हैं। फिलहाल शो से गायब चल रही दयाबेन यानि दिशा वकानी की जगह शो को अपनी नई दयाबेन मिल गयी है। जी हां , गोकुलधाम में टप्पू के पापा की आवाज फिर गूंज उठी  है। चलिए बताते हैं आपको पूरी कहानी – दरअसल ,’तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ की पूरी टीम इस वीकेंड पर शो इंडियास बेस्ट डांसर (India’s Best Dancer) के सेट पर आने वाली है। और इसी शो की कॉरियोग्राफर रुतुजा जुनारकर (Rutuja Junnarkar) को ‘दया बेन’ बनाया गया है। 

जिसके लिए शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने भी हां कह दी है। दरअसल ये कोरियोग्राफर देबेन के अंदाज में शो में डांस करती हुई नजर आयी हैं।और तो और रुतुजा ने जेठालाल यानी एक्‍टर दिलीप जोशी को ‘टप्‍पू के पापा’ भी कह दिया। रुतुजा इस अंदाज में बेहद जबरदस्‍त लग रही हैं और उनसे इम्प्रेस होकर शो के प्रोड्यूसर ने उन्हें शो में लाने की बात तक कह डाली। सोनी टीवी के जारी  किये गए नए प्रोमो में  जेठालाल और उनकी नयी दया का मस्ती भरा अंदाज़ साफ़ नजर आ रहा है। दोनों ने साथ में गरबा भी किया वहीं  रुतुजा ने दयाबेन के कुछ फेमस डायलॉग्स भी बोले। रतूजा ने इस अंदाज़ में परफॉरमेंस दी कि वो वाकई सच में दयाबेन लगने लगी। 

गौरतलब हो कि शो की ओरिजिनल दयाबेन यानि दिशा वकानी साल 2017 में नवंबर में मां बनी। मां बनने से कुछ दिन पहले ही शो को छोड़ दिया था। तबसे अबतक  वो इस शो में वापस नहीं आ पाई है। कई बार ये तक कहा गया कि, शो में नई एंट्री होने वाली है। हालांकि बाद में मेकर्स ने दयाबेन की जगह किसी औऱ को नहीं दी। हालांकि इस बार भी दयाबेन के आने की वही खबर फिर से आई है। अब देखना होगा शो में दिशा वापसी करती हैं या उनकी जगह कोई और लेता है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *