वायरल ऑडियो पर बोले दिग्विजय सिंह, BJP जैसा लालच प्रलोभन नहीं, सामान्य बातचीत है

गुना। मध्यप्रदेश में होने वाले उपचुनाव के चलते नेताओं के कई रूप देखने को मिले हैं. वहीं एक मामला पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के ऑडियो वायरल होने का भी सामने आया था. इस ऑडियो के वायरल होने के बाद काफी बवाल मचा था. वहीं इस ऑडियो के मामले में दिग्विजय सिंह ने कहा है कि उनकी रोशन मिर्जा से बात हुई थी, लेकिन उन्होंने सिर्फ इतना कहा था कि मिर्जा अभी बैठ जाएं, भविष्य में कांग्रेस टिकट देने पर विचार करेगी. दिग्विजय सिंह ने कहा कि ये सामान्य बातचीत है, इसमें लालच प्रलोभन जैसे शब्दों का इस्तेमाल नहीं है, जैसा कि भाजपा करती है

ग्वालियर विधानसभा से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी रोशन मिर्जा बेग और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का एक ऑडियो जमकर वायरल हो रहा था. जिसमें दिग्विजय सिंह सपा प्रत्याशी को फोन करके घर बैठने के लिए बोल रहे हैं. पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने सपा प्रत्याशी से कहा है कि ‘तुम अपने टिकट को विड्रॉ कर लो और आगे जाकर मैं पार्षद का टिकट दिलवा दूंगा.’ बताया जा रहा है कि ये ऑडियो उस समय का है जब नामांकन दाखिल किए जा रहे थे. पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह जिस व्यक्ति से बात कर रहे हैं, वो व्यक्ति ग्वालियर विधानसभा सीट से सपा प्रत्याशी रोशन मिर्जा बेग हैं.

ऑडियो में पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह सपा प्रत्याशी मिर्जा से कह रहे हैं कि चुनाव क्यों लड़ रहे हो? बीजेपी को जिताने के लिए? तुम टिकट विड्रॉ कर लो, तुम जाकर सुनील शर्मा या कांग्रेस जिला अध्यक्ष देवेंद्र शर्मा से मिल लो और टिकट विड्रॉ कर लो. तो वहीं सपा प्रत्याशी जबरदस्ती से बोल रहा है कि ‘मैं 8 साल से पार्षद की तैयारी कर रहा हूं, लेकिन मुझे पार्टी ने मौका नहीं दिया’ तो इसके एवज में दिग्विजय सिंह उनसे बोलते हुए कह रहे हैं कि ‘पार्षद का टिकट मैं दिलवा दूंगा, हम तुम्हारा ख्याल रखेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *