इन उपायों को आजमा कर पायें अपना प्‍यार

आप उसे दिन-रात सोचते हैं ले‍किन वह आपको भाव तक नहीं देती और बहुत अधिक प्रयास करने पर भी वे उसका प्यार पाने में कामयाब नही हो पाते । कई लड़कों के पास यह कला गॉड गिफ्ट के रूप में होती हैं आप किसी लड़की से प्रेम करते है और कुछ कह नहीं पाते हो तो उसको अपनी तरफ आकर्षित करना चाहते है तो आजमांए आसान उपाय।

1. आप एक पान का पत्ता लीजिये और उसके ऊपर हल्दी से उस व्यक्ति का नाम लिख लीजिये।  सोमवार को आप पान के पत्ते पर नाम लिखना शुरू कीजिये और शुक्रवार तक हर रोज पान के पत्ते पर नाम लिखें और तब शुक्रवार के दिन इन सभी पत्तों को  किसी नदी, तालाब या नहर में अपनी इच्छा का ध्यान करते हुए बहा दीजिये।  जल्द ही आपके पास आपका प्यार होगा। 

 2. यदि आपको उस लड़की का रुमाल कैसे भी कैसे मिल जाये, तो उसको ले आइये और उस रुमाल को अपने पास तकिये के पास रखकर सो जाइये।  आप ऐसा तबतक करें, जब तक वह लड़की आपके लिए हाँ ना कर दें।  जैसे ही वह हाँ करें, इस रुमाल को बहते पानी में बहा दें। 

 3. मंगलवार के दिन हनुमान जी की मूर्ति से सिंदूर लीजिये और माता सीता के चरणों में लगा दीजिये।  जब माता सीता के चरणों में सिंदूर लगायें तो दिल से अपनी इच्छा को बतायें।  ध्यान रहे कि आपका प्यार सच्चा हो और किसी की जिंदगी से खेलने वाला ना हो, अन्यथा अनर्थ भी हो सकता है। 

 4. बुधवार को अपने हाथ पर चन्दन से उस व्यक्ति का नाम लिखें, जिसे आप प्यार करते हैं और तब गणेश भगवान के मंदिर जाएँ।  वहां पर दोनों हाथों को गणेश जी के चरणों पर रख दें।  ऐसा 5 बुधवार करें।

 5. आप लड़की के लिए सुबह-सुबह खुद से कुछ खाने का बनायें और खाना बनाते समय ‘वश्यं कुरू कुरू स्वाहा’ का जाप करते रहें और जब उस व्यक्ति से मिलें तो उसे यह भोजन करा दें।  

 6. लड़की के सर का बाल किसी भी तरह लें और अमावस्या की रात को खुले आसमान के नीचे बैठकर, इस लड़की को पानी की इच्छा जाहिर करें।  कम से कम 15 मिनट तक लड़की का नाम पुकारते रहें और यह बाल तब खुली हवा में उड़ा दें।  ऐसा कुछ अमावस्या पर करते रहें। 

 7. यदि आपको किसी का दिल जीतना है या किसी लड़की को अपना बनाना है तो कैसे भी कैसे पहले तो उसको शिव मंदिर ले जाएँ और सोमवार के दिन उसके हाथों से गरीबों को मीठा भोजन दान करवा दें।  याद रहे कि आप भी उस समय उस लड़की के साथ होने चाहिए।  आपको निश्चित रूप से लाभ होगा। 

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *