कमलनाथ के ‘आइटम’ के बाद अजय सिंह का विवादित बयान, अपने ही प्रत्याशी को बताया ‘टिकाऊ माल’

सागर। जैसे जैसे मध्यप्रदेश में उपचुनाव की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे वैसे नेताओं के विवादित बयान सामने आ रहे हैं. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के द्वारा बीजेपी प्रत्याशी इमरती देवी को ‘आइटम’ बताए जाने के बाद. अब कांग्रेस नेता ने अपने ही प्रत्याशी को टिकाऊ माल बता दिया है. सागर के सुरखी विधानसभा में एक चुनावी सभा को संबोधित करने आए पूर्व नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस नेता अजय सिंह ने अपनी ही प्रत्याशी पारुल साहू को माल कहकर संबोधित कर दिया. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

सुरखी विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी पारुल साहू के पक्ष में वोट की अपील कर रहे कांग्रेस नेता अजय सिंह ने कहा कि गोविंद सिंह राजपूत तो बिकाऊ माल निकले लेकिन पारुल साहू आप टिकाऊ माल निकली हैं. दरअसल अजय सिंह, गोविंद सिंह राजपूत के कांग्रेस छोड़ बीजेपी में जाने पर उनपर कटाक्ष कर रहे थे. उन्होने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं पारुल आपके लिए जनता से वोट की अपील करने आया हूं, आप टिकाऊ माल निकलना.

पारुल साहू उपचुनाव से पहले बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल हुई हैं, और वह सुरखी विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी हैं. वहीं गोविंद सिंह राजपूत कांग्रेस का हाथ छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए हैं, और वह भी विधानसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *