चेतकपुरी चौराहे पर सहेली से मिलकर लौट रही युवती पर झपट्टा मार चेन लूट ले गए बाइक सवार

ग्वालियर। सहेली से मिलकर लौट रही युवती पर बाइक सवार बदमाश झपट्टा मारकर सोने की चेन लूट ले गए। वारदात चेतकपुरी के पास बंधन गार्डन के सामने की है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने नाकाबंदी की, लेकिन झपट्टामार हाथ नहीं आए हैं। चेन दो तौला सोने की बताई गई है। पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि वह एफआइआर बाद में दर्ज कराएगी। उसके पिता की हालत बेहत नाजुक है और यह बात सुनकर उनको सदमा लगेगा। जिस पर पुलिस ने इस घटना को छिपाकर रखा, पर बुधवार सुबह यह सार्वजनिक हो गई।

माधवगंज निवासी 22 वर्षीय युवती अंशुल गुप्ता बीकॉम की विद्यार्थी है। उसके पिता व्यवसायी हैं। मंगलवार शाम वह अपनी सहेली से मिलने चेतकपुरी आई थी। लौटते समय अभी वह बंधन गार्डन के पास पहुंची ही थी तभी पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने झपट्टा मारा और गले से चेन लूट ल गए।

वारदात के बाद वह गिरते-गिरते बची, लेकिन संभलकर उसने बदमाशों का पीछा किया, पर झपट्टा मार बाइक की गति बढ़ाकर जीवाजी क्लब रोड की तरफ भाग गए। घटना की सूचना डायल 100 पर दी। जिस पर तत्काल डायल 100 और झांसी रोड थाना पुलिस पहंुची। पुलिस ने लुटेरों की तलाश में नाकाबंदी की, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली है।

बाइक सवार नया गैंग

4 दिन में इस तरह चेन और पर्स की यह तीसरी घटना है। तीनों वारदातों में दोपहिया वाहन पर सवार 2 बदमाश शामिल हैं। उनकी उम्र भी लगभग 25 से 27 वर्ष के लगभग है। पुलिस अफसरों का भी मानना है कि यह कोई नया गिरोह है। उपचुनाव के लिए आचार संहिता लागू है और शहर में पुलिस की निगरानी कड़ी हो गई है। ऐसे में लगातार वारदात चिंता की बात मानी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *