महज कुछ साल पहले बने थे c.m.o. छापेमारी में निकला धनकुबेर

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले की बड़नगर तहसील के नगर पालिका के सीएमओ कुलदीप किशुक के जहां लोकायुक्त ने बड़ी कार्रवाई की। लोकायुक्त की टीम ने मंगलवार तड़के सीएमओ के ठिकानों पर छापेमारी की। जहां सीएमओ की करोड़ों की बेनामी संपत्ति का खुलासा हुआ है। लोकायुक्त ने यह कार्रवाई आय से अधिक संपत्ति के मामले में की है। इसमें और भी बड़े खुलासे होने की संभावना है।

दरअसल, उज्जैन लोकायुक्त पुलिस को कई दिनों से कुलदीप के मामले में शिकायत मिल रही थी कि उन्होंने भ्रष्टाचार करके तमाम संपत्ति जुटाई है। कुछ वर्षों पहले ही नौकरी में आए कुलदीप का रहन सहन करोड़पति की तरह दिखाई दे रहा था। कई जगहों पर मकान दुकान और बैंकों में नगद खाते की जानकारी भी लोकायुक्त को मिली है। उज्जैन लोकायुक्त ने मंगलवार को कुलदीप किंशुक के घर पर कार्रवाई की है। जिसमें बड़नगर, उज्जैन और माकड़ोन में एक साथ कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही काली कमाई का आंकड़ा सामने आएगा।

आपको बता दें कि उज्जैन पुलिस ने हाल ही में माफियाओं पर कार्रवाई करने के लिए बयान जारी किया था। तब से ही यह माना जा रहा था कि अब उज्जैन जिले में भ्रष्टाचार करने वालों की खैर नहीं है। तमाम तरह के माफियाओं और संगठित गिरोह चलाकर राजस्व की हानि पहुंचाने वाले और आम जनता की गाढ़ी कमाई पर डाका डालने वाले लोगों को बख्शा नहीं जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *