रिया चक्रवर्ती के खिलाफ जारी हो सकता है लुकआउट नोटिस, पुलिस को मिले अहम सुराग

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती फंसती नजर आ रही हैं. खबरों के मुताबिक बिहार पुलिस इस मामले में रिया के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी करने पर विचार कर रही है. बिहार पुलिस को रिया चक्रवर्ती के खिलाफ कुछ बड़े सबूत हाथ लगे हैं. ऐसे में उन से पूछताछ करना जरूरी हो गया है. वहीं खबर ऐसी भी सामने आ रही है कि पुलिस रिया चक्रवर्ती से संपर्क नहीं साध पा रही है. फोन पर भी एक्ट्रेस से बात नहीं हो पा रही है. पुलिस के मुताबिक रिया लापता हो गई हैं.

रिया के खिलाफ लुकआउट नोटिस

पिछले कुछ दिनों से बिहार पुलिस ने सुशांत मामले में काफी तेजी दिखाई है. कई लोगों के बयान दर्ज कर केस को सही दिशा में आगे बढ़ाने और जांच को अंजाम तक पहुंचाने पर जोर दिया जा रहा है. मालूम हो कि मंगलवार को सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज करवाई थी. बताया गया था कि रिया लंबे समय से सुशांत को मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रही थीं. उन पर सुशांत को परिवार से दूर रखने के आरोप लगाए गए थे. रिया पर सुशांत को ब्लैकमेल करने की बात भी सामने आई है. इन्हीं पहलुओं पर जांच करते हुए अब रिया के खिलाफ बिहार पुलिस को कुछ सबूत हाथ लगे हैं.

लेकिन इस लुकआउट नोटिस को लेकर रिया के वकील सतीश ने अलग ही बयान दिया है. उनके मुताबिक रिया को या फिर उन्हें कोई लुकआउट नोटिस नहीं भेजा गया है.वकील के मुताबिक रिया के घर भी कोई नहीं आया है.

ED ने भी शुरू की जांच-पड़ताल

इस मामले में ED ने भी अपनी तरफ से जांच शुरू कर दी है. मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज कर रिया और उनके परिवार के खिलाफ जांच-पड़ताल की जा रही है. वहीं इंडिया टुडे ने भी सुशांत के बैंक अकाउंट्स की डिटेल हासिल की है जिन्हें देख ये साफ समझा जा सकता है कि रिया चक्रवर्ती के मेकअप और शॉपिंग पर काफी पैसे खर्च किए गए थे. एक्ट्रेस के भाई के लिए भी खर्चे किए गए हैं.

ऐसे में अब कब रिया चक्रवर्ती का बयान बिहार पुलिस दर्ज करती है,ये देखने वाली बात होगी. वहीं रिया चक्रवर्ती की बात करें तो उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में याचिका डाल इस केस को मुंबई शिफ्ट करने की मांग की है. दलील दी गई है कि एक ही मामले में दो अलग-अलग जगह जांच नहीं चल सकती

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *