कोरोना का कहर -सांसद का पूरा परिवार कोरोना संक्रमित होने से मचा हडकंप, नेताजी ने ही किया खुलासा

भारत में कोरोना का संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। आम से लेकर खास लोग तक इसकी चपेट में आ रहे हैं। इस बीच खबर आ रही है कि आंध्र प्रदेश के कुरनूल संसदीय क्षेत्र के सांसद डॉ. संजीव कुमार के परिवार को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है। उनके परिवार को छह सदस्यों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।वाईएसआर कांग्रेस सांसद डॉ. संजीव कुमार ने खुद इस बात की जानकारी दी है।
आंध्र प्रदेश में कोरोना संक्रमण के 81 नये मामले

आंध्र प्रदेश में कोरोना वायरस (कोविड-19) से संक्रमित होने वालों को संख्या लगातार बढ़ रही है और पिछले 24 घंटे मे इस संक्रमण के 81 नये मामले सामने आने के साथ ही इससे प्रभावित होने वाले लोगों की संख्या 1०97 हो गई है तथा अब तक 31 लोगों की मौत हुई है।
सरकार की ओर से जारी स्वास्थ्य बुलेटिन में रविवार को बताया गया कि राज्य में शनिवार सुबह नौ बजे से लेकर रविवार सुबह नौ बजे तक राज्य में कोविड-19 के 81 नये मामले दर्ज किये गये। इस दौरान 6768 लोगों के नमूनों की जांच की गयी जिनमें से 81 पॉजिटिव पाये गये।
बुलेटिन के अनुसार इन 81 नये मामलों में से 52 मामले कृष्णा जिले में, वेस्ट गोदावरी जिले में 12, कुरनूल जिले में चार (सांसद के परिवार का मामला सामने आने के बाद यह 10 हो गया है), प्रकाशम, गुंटूर और कडप्पा में तीन-तीन मामले तथा अनंतपुर और ईस्ट गोदावरी जिलों में दो-दो मामले दर्ज किये गये। राज्य में कोरोना संक्रमण से अब तक 31 लोगों की मौत हो चुकी है हालांकि पिछले 24 घंटों के दौरान कोई मौत नहीं हुई है। राज्य में अब तक 231 लोग इस संक्रमण से ठीक हुए हैं।
कुल 1097 कोरोनावायरस पॉजिटिव मामलों में से 279 मामले कुरनूल जिले में, गुंटूर में 214, कृष्णा में 177, चित्तूर में 73 मामले, नेल्लोर में 72 मामले, कडप्पा जिले में 58 मामले, प्रकाशम जिले में 56, अनंतपुर जिले में 53 मामले, वेस्ट गोदावरी जिले में 51 मामले, ईस्ट गोदावरी जिले में 39 मामले, विशाखापत्तनम जिले में 22 मामले और श्रीकाकुलम जिले में तीन मामले सामने आए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!