भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्य समिति सदस्य धैर्यवर्धन ने प्रदेश के अन्य जिलों की तरह शिवपुरी के शिक्षकों से घर पर ही बोर्ड परीक्षा की कॉपी जांच करवाने की बात कही है ।

भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्य समिति सदस्य धैर्यवर्धन ने प्रदेश के अन्य जिलों की तरह शिवपुरी के शिक्षकों से घर पर ही बोर्ड परीक्षा की कॉपी जांच करवाने की बात कही है । उन्होंने इस जायज समस्या को लेकर राज्य शासन का ध्यानाकर्षण किया है ।
भाजपा नेता धैर्यवर्धन ने मुख्यमंत्री कार्यालय, शिक्षा मंडल , आयुक्त ग्वालियर और कलेक्टर शिवपुरी को ट्वीट कर समुचित संशोधन आदेश जारी करने हेतु आग्रह किया है ।
उन्होंने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों और तहसील मुख्यालयों से प्रतिदिन जिला मुख्यालय पर सोशल डिस्टेसिंग का पालन करके आ पाना आसान नहीं है । इस आवागमन में शिक्षकों के जीवन को खतरा उत्पन्न भी हो सकता है । मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री के लिए प्रत्येक जान कीमती है और पिछले एक माह से वे लगातार को संकट से प्रदेश को बचाने के लिए जी जान से लगे हुए हैं ।
धैर्यवर्धन ने कहा कि जिला शिक्षा अधिकारी और कलेक्टर को राज्य शासन से अविलंब मार्गदर्शन लेकर संशोधित आदेश जारी करना चाहिए । शिवपुरी में अलग प्रकार की व्यवस्था से अनावश्यक धर्मसंकट उत्पन्न नहीं किया जाना चाहिए । जल्दबाजी और अदूरदर्शितापूर्ण आदेशों से सरकार की छवि खराब करने का कोई भी प्रयास स्वीकार्य नहीं है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *