दिल्ली से आया फैशन डिजायनर निकला कोरोना संक्रमित

ग्वालियर । जिले में अब कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा फिर बढ़ने लगा है दो दिन पहले ट्रक चालक के पॉजिटिव निकलने के बाद आज एक और व्यक्ति का टेस्ट पॉजिटिव आया । संक्रमित व्यक्ति दिल्ली से ट्रक में बैठकर ग्वालियर पहुंचा था और तभी से कोरेंटइन मे था । अब सक्रीय मरीजों की संख्या बढ़कर दो हो गई है ।

बताया गया है कि मुबारक हुसैन निवासी बहोड़ापुर वार्ड एक का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया । वह दिल्ली में रहता है तथा ड्राइविंग भी करता है और कपड़ो की सिलाई फैशन डिजाइनिंग  का काम भी करता है । वह एक ट्रक में बैठकर मंगलवार को ग्वालियर पहुंचा था लेकिन घर वालों ने उसे घुसने नहीं दिया और उसे श्याम वाटिका स्थित कोरेन्टीन सेंटर में भेज दिया था । वहां उसका सेम्पल लिया गया और तब से वह वहीं रह रहा था । आज रात उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई । रिपोर्ट मिलते ही उसे वहां से सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में।शिफ्ट कर दिया गया जहां उसका उपचार शुरू हो गया है ।

ग्वालियर में एक और कोरोना पॉजिटिव मिला।दिल्ली से आया ट्रक ड्राइवर मुबारक हुसैन बहोड़ापुर पॉजिटिव । पहले से ही कोरेन्टीन था मुबारक । दो दिन पहले बसीर नामक एक और ड्राइबर पॉजिटिव निकला था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *