सब्जी मंडियों में सन्नाटा प्रशासन के तुगलकी फरमान से अफरा तफरी दवाओं की दुकानों पर उमड़ी भीड़ लोग सोशल डिस्टेंसिंग का नहीं नहीं रख रहे है ध्यान

ग्वालियर। बीती रारत बारह बेस प्रशासन ने ग्वालियर सिटी में तीन दिन का टोटल लॉक डाउन लागू कर दिया। यह टोटल लॉक डाउन  चक्र है।  एक  चक्र पहले सफलतापूर्वक निपट चुका था।

आज टोटल लॉक डाउन के चलते सड़को पर फिर से सन्नाटा पसर गया।  िका दुका लोग दिखे जिनसे पुलिस पूछताछ करती दिखी।  हालाँकि बैंको को इससे अलग रखा गया है लेकिन आज महावीर जयंती पर बैंको का अवकाश होने से वे बंद ही रहीं।

मेडिकल स्टोर्स पर उमड़ी भीड़ –

कल समीक्षा के बाद प्रशासन ने शहर में कुछ मेडिकल स्टोर्स को चिन्हित किया था जो बंद के दौरान भीखुले  रहेंगे।  इसके बावजूद आज सुबह होते ही मेडिकल स्टोर्स पर ग्राहकों की  भीड़ उमड़ पड़ी  सोशलडिस्टेंसिंग   नहीं हो पा रही  रही थी। जो बुजुर्ग लोग हैं क्वॉरेंटाइन में घर में बंद हैं उन तक दवा नहीं पहुंच पा रही प्रशासन ने ऐसे कोई व्यवस्था नहीं उन तक दवा पहुंच सके जब चुनिंदा मेडिकल स्टोर पर भीड़ पर पर भीड़ बढ़ी तो पुलिस ने भी यहाँ पहुंचकर स्थिति को सम्भाला। पुलिस को कई जगह सड़को पर अकारण घुमते लोगों पर डंडे फटकारना पड़े।

सब्जी मंडी में सन्नाटा –

शहर  स्थित सभी सब्जी मंडी में सन्नाटा पसरा  हुआ है।  इससे शहर में सब्जी की कमी हो गई है जिनके पास है भी वे उसकी मनमानी  रहे हैं। शहर में हरी मिर्च और धनिया का अकाल हो गया है जबकि आलू पचास रुपये किलों में  बिक रहा है। प्रशासन ने सब्जी  आपूर्ति के लिए जो ऑनलाइन संस्थाए तय की हैं वे सप्लाई नहीं कर पा रहीं है।  वे दो दिन में सप्लाई दे पा रहीं है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *