कितना बदल गये महाराज ” समय का फेर “

भोपाल. कोरोना वायरस की चेन को तोड़ने के लिए देश में 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित किया गया है। लॉकडाउन में आम से लेकर खास सभी अपने घरों में कैद में। नेता और अधिकारी लोगों से घरों में रहने की अपील कर रहे हैं। इन सबके बीच भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया का अंदाज भी लॉकडाउन में बदल गया है। ज्योतिरादित्य सिंधिया इस समय अपने दिल्ली आवास पर हैं और मध्यप्रदेश के लोगों से लगातार लॉकडाउन का पालन करने की अपील कर रहे हैं। हालांकि इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक नया वीडियो पोस्ट किया है इस वीडियो में वो बदले हुए अंदाज में दिखाई दे रहे हैं।

अभी तक आपने ज्योतिरादित्य सिंधिया को एक स्मार्ट और हैंडसम नेता के रूप में देखा है। ज्योतिरादित्य सिंधिया हमेशा क्लीन शेव में दिखाई देते हैं और कुर्ता पैजाम पहनते हैं लेकिन लॉकडाउन में ज्योतिरादित्य सिंधिया का अंदाज बदल गया है। उनके चेहरे में दाढ़ी आ गई है और टीशर्ट में दिखाई दे रहे हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इंदौर में बढ़ते संक्रमण को लेकर एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में ज्योतिरादित्य सिंधिया के चेहरे में दाढ़ी दिखाई दे रही है।
क्या कहा सिंधिया ने?
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने वीडियो जारी करते हुए कहा- इंदौर की मेरी अपनी जनता से अपील है – वहां कोरोना संक्रमण के आंकड़े अत्यंत चिंताजनक है। समय है हमे संयम और अधिक सावधानी रखने का। आप सभी से निवेदन करता हूँ कि लॉकडाउन और प्रशासन द्वारा लगाई गई सभी पाबंदियों का पूर्ण रूप से पालन करें। मुझे विश्वास है कि अपने शहर के लिए, प्रदेश के लिए और देश के लिए इंदौर के नागरिक एक बार फिर अपनी जिम्मेदारी निभाएंगे और स्थिति की गंभीरता को समझते हुए अपने घरों में रहकर सभी नियमों का पालन कर कोरोना को हराएंगे। मेरा आप सभी से अनुरोध है सभी घर पर रहे और सुरक्षित रहे।

Jyotiraditya M. Scindia

@JM_Scindia
· 15h
इंदौर की मेरी अपनी जनता से अपील है – वहां कोरोना संक्रमण के आंकड़े अत्यंत चिंताजनक है। समय है हमे संयम और अधिक सावधानी रखने का। आप सभी से निवेदन करता हूँ कि लॉकडाउन और प्रशासन द्वारा लगाई गई सभी पाबंदियों का पूर्ण रूप से पालन करें।

Jyotiraditya M. Scindia

@JM_Scindia
मुझे विश्वास है कि अपने शहर के लिए, प्रदेश के लिए और देश के लिए इंदौर के नागरिक एक बार फिर अपनी जिम्मेदारी निभाएंगे और स्थिति की गंभीरता को समझते हुए अपने घरों में रहकर सभी नियमों का पालन कर कोरोना को हराएंगे।

मेरा आप सभी से अनुरोध है सभी घर पर रहे और सुरक्षित रहे।
2,608
5:26 PM – Apr 5, 2020
Twitter Ads info and privacy
395 people are talking about this
सिंधिया ने दिए हैं 30 लाख रुपए
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 30 लाख रुपए दिए हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर कहा था- कोरोना जैसे अभूतपूर्व संकट का सामना कर रहे आमजन के स्वास्थ्य और अन्य संसाधनों की आपूर्ति हेतु स्वयं की ओर से मुख्यमंत्री राहत कोष में 30 लाख रुपये की सहायता राशि देने हेतु तत्पर हूं। बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ये 30 लाख रुपए अपनी निजी संपत्ति से दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *