सैफ-करीना को तैमूर की तरफ से 1.5 करोड़ पहली कमाई बतौर मिले

दिसंबर में करीना की गुड न्यूज़ रिलीज़ हुई थी, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धूम मचाई। अब 10 जनवरी को ‘तानाजी’ रिलीज़ हुई जिसमें सैफ ने उदयभान का खतरनाक एवं डार्क कैरेक्टर निभाया है।
सैफ की परफॉरमेंस की खूब प्रशंसा हो रही है। बॉलीवुड के ये पति-पत्नी हर साल शानदार कमाई कर रहे हैं और अपने बैंक में करोड़ों रूपए भर रहे हैं। लेकिन अब खान परिवार में एक और कमाने वाला शख्स आ गया है।
हम 3 साल के तैमूर अली खान की बात कर रहे हैं। ये तो निश्चित है कि तैमूर अपनी किस्मत फिल्म इंडस्ट्री में ही बनाएँगे परंतु क्या आपको पता है कि छोटे नवाब की वजह से अभी से ही सैफ और करीना को करोड़ों का फायदा होने लगा है?

आपको पता होगा कि तैमूर हद से ज़्यादा पॉपुलर है। ऐसे में बड़ी-बड़ी कंपनियां सैफ-करीना को बेबी प्रोडक्ट्स से जुड़े इश्तिहारों में लेने लगे हैं। असल में सैफ-करीना बच्चों से जुड़ी हर चीज़ को प्रमोट करने के लिए परफेक्ट कपल बन गए हैं। हाल ही में सैफ, करीना और तैमूर स्विट्ज़रलैंड दौरे पर गये थे.
‘डीएनए इंडिया’ की रिपोर्ट के अनुसार अगले ही दिन वह दोनों एक इवेंट में गए जो बेबी प्रोडक्ट्स की प्रमोशन से संबधित था। दोनों ने वहाँ पर सिर्फ 3 घंटे बिताए और इसके उन्हें 1.5 करोड़ रूपए मिले, ये काफी भारीभरकम रकम है।
सिर्फ-और-सिर्फ तैमूर की वजह से ही उन्हें ये कमाई हो पाई वरना वह कंपनी किसी और सेलिब्रिटी कपल को चुन सकती थी। ये कहना गलत नहीं होगा कि ये पहली मोटी कमाई है जो सैफ-करीना को तैमूर की तरफ से मिली है।
अगर तैमूर के कारण अभी से ही खान परिवार का इतना फायदा होने लगा है तो वो दिन दूर नहीं जब तैमूर अपने मम्मी-पापा से भी ज़्यादा सफलता हासिल कर लेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *