मीनाक्षी लेखी ने कश्मीर पर बात करते हुए कहा, अगर ढील दी गई तो पूर्व मुख्यमंत्रियों की हो जाएगी लिंचिंग

हैदराबाद, । जम्मू-कश्मीर पर आए दिन कुछ ना कुछ बयान आते रहते है। जहां अब इस पर भाजपा प्रवक्ता मीनाक्षी लेखी ने टिप्पणी की है। उन्होंने जम्मू-कश्मीर में विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य की जनता उनसे इतनी गुस्सा है कि अगर कश्मीर में थोड़ी सी भी ढील दी गई तो वहां के पहले शासकों की लोग मिलकर उनकी लिंचिंग कर देंगे। 

लेखी फिक्की लेडीज ऑर्गेनाइजेशन (एफएलओ) द्वारा एक कार्यक्रम के मौके पर मीडिया से बात करते हुए कहती है, जम्मू-कश्मीर में जनता कुछ राजनीतिक परिवारों के भ्रष्टाचार से गुस्सा है कि अगर कर्फ्यू में थोड़ी सी भी ढील दी गई तो लोग पूर्व मुख्यमंत्रियों की लिंचिंग कर देंगे। हालांकि, उन्होंने कश्मीर में कर्फ्यू की स्थिति का बचाव किया और कहा कि सब सामान्य है, कोई कर्फ्यू नहीं लगा।

उन्होंने इंटरनेट पर पाबंदी को सही बताते हुए कहा कि फेक चीजों को रोकने के लिए यह जरूरी था। लेखी ने बिना किसी का नाम लिए बगैर कहा, ‘…. मुझे यकीन है कि जो लोग इन तीन परिवारों के कार्यों से निराश हैं, राजनीतिक गतिशीलता और उनके द्वारा शासन से नाराज थे, अगर प्रतिबंध हटा दिए जाते हैं, तो वे शायद सड़कों पर उतर आएंगे और लिंचिंग कर देंगे। राज्य में उन लोगों ने गलत किया है।

लेखी ने बताया कि जम्मू और कश्मीर में हिंदुओं और कई अन्य लोगों सहित अल्पसंख्यकों के अधिकारों को प्रभावित किया गया था जबकि जम्मू और कश्मीर में Article 370 के कारण कई योजनाओं को लागू नहीं किया जा सका था, जिसे हाल ही में रद्द कर दिया गया था। वहीं, उनसे आप सरकार द्वारा दिल्ली की जनता को कई नई योजनाओं के तहत फायदा पहुंचाने पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने इसे चुनावी हथकंडे बताया। उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता बहुत चालाक हैं और वे कोई ऐसे व्यक्ति नहीं हैं, जिन्हें ऐसी योजनाओं से लुभाया जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!