US में मोदी का भव्य सम्मान, इमरान का हुआ अपमान, भड़के पाकिस्तानी

एक तरफ जहां पीएम मोदी हाउडी मोदी कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए टेक्सास राज्य के ह्यूस्टन शहर पहुंच चुके हैं. वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान भी राष्ट्रपति ट्रंप से मदद की गुहार लगाने के लिए अमेरिका पहुंचे हैं. अमेरिका के ह्यूस्टन में पीएम मोदी का भव्य स्वागत देखकर अब पाक पत्रकार और लोग ही अपने पीएम इमरान खान का सोशल मीडिया पर मजाक उड़ा रहे हैं.

दरअसल जब पीएम मोदी वहां पहुंचे तो अमेरिकी सरकार के कई मंत्री और अधिकारी उनका स्वागत करने एयरपोर्ट पहुंचे थे और उन्हें वहां रेड कॉर्पेट ग्रैंड वेलकम दिया गया. जबकि पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के अमेरिका पहुंचने पर उन्हें ऐसा कोई भव्य स्वागत नहीं मिला. 
पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने एक ट्वीट के जरिए पाकिस्तानी प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए वीडियो शेयर किया, जिसमें भारत-पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के सम्मान में अंतर को बताया. वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि इमरान के स्वागत के लिए वहां अमेरिकी सरकार का कोई प्रतिनिधि मौजूद नहीं था.

इमरान खान के लिए रेड कॉर्पेट तो दूर अमेरिकी सरकार का कोई अधिकारी भी वहां नजर नहीं आया. वहां सिर्फ पाकिस्तान के ही अधिकारी उनके स्वागत के लिए मौजूद थे. इस पर किसी ट्विटर यूजर ने इमरान खान का एक मीम शेयर किया है जिसमें बताया गया है कि इमरान खान भी अपना चेहरा छुपाकर हाउडी मोदी कार्यक्रम देखने पहुंचे हैं.

वहीं कुछ लोगों ने पाकिस्तान की खराब अर्थव्यवस्था को लेकर भी इमरान खान का मीम शेयर किया है, जिसमें एक बार फिर वो मदद के लिए दूसरों के आगे हाथ फैलाए दिख रहे हैं.

एक पाकिस्तानी ट्विटर यूजर ने इमरान खान को सम्मान नहीं मिलने पर तंज कसते हुए खूंखार आतंकी ओसामा बिन लादेन की तस्वीर शेयर की है, जिस पर लिखा हुआ है कि पाकिस्तान बेहद शांतिप्रिय देश है क्योंकि मैंने खुद यहां शांति से दस साल गुजारे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!