बड़े फिल्मी सितारे एक विज्ञापन फिल्म करने के 11 करोड़ तक चार्ज करते हैं.

आप अलग-अलग प्रोडक्ट्स के ऐड में अलग-अलग सितारों को हैं. किसी क्रीम का प्रमोशन कोई खान कर रहा है, तो वहीं किसी बिस्कुट में ऐड में कोई हीरोइन नजर आ रही है. आप तो ऐड देखकर निकल लेते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इन ऐड और कमर्शियल कैंपेन से ये बॉलीवुड स्टार्स कितना कमाते हैं. अगर ब्रांड एंडोर्समेंट से होने वाली कमाई की लिस्ट बनाई जाए तो आमिर खान टॉप पर आएंगे.

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir khan) एक प्रोडक्ट एंडोर्स करने के लिए 11 करोड़ रुपए लेते हैं. वहीं शाहरुख खान एक ब्रांड से 9 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं. रेट लिस्ट में अमिताभ बच्चन तीसरे नंबर पर हैं. वह एक ऐड के लिए 8 करोड़ रुपए लेते हैं. भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय कुमार-7 करोड़, सलमान खान-7 करोड़, विक्की कौशल-3 करोड़, टाइगर श्रॉफ-2.5 करोड़, आयुष्मान खुराना-2.25 करोड़, राजकुमार राव – 1.5 करोड़ रुपए लेते हैं.

ऐड में उभरते नए चेहरों में विक्की कौशल टॉप पर हैं. इस बारे में ऐड गुरु प्रहलाद कक्कड़ कहते हैं, ‘विक्की कौशल का शांत, शर्मीला और जमीनी स्वभाव है. इसने उन्हें ऐड इंडस्ट्री का सबसे चहेता चेहरा बना दिया है. खासतौर पर ‘उरी’ के बाद कंपनियां उनसे अपने उन प्रोडक्ट्स के ऐड करवा रही हैं, जो उनके निभाए कैरेक्टर्स को सूट करते हों. विक्की कौशल के पास एक ओर ‘उरी’ में सोल्जर का निभाया सीरियस, देशभक्त संजीदा किरदार है तो दूसरी तरफ ‘संजू’ में सधी हुई कॉमेडी भी. लिहाजा कंपनियों के पास हर तरह के ऐड करवाने की ठोस वजहें हैं. ‘उरी’ ने विक्की को बड़ी लीग में ला दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!