दो महिलाओं की नृशंस हत्या,चांदी के कड़े नही निकले तो काट डाले बुढ़िया के पैर, दूसरी महिला के हाथ पर गुदा नाम चाकू से काट कर मिटाया

ग्वालियर शुक्रवार की सुबह ग्वालियर में दो महिलाओं की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। एक जगह बूढ़ी महिला के साथ हत्या करने के बाद उसके पैर काट दिए गए। वहीं दूसरे केस में 30-32साल की उम्र की महिला की निर्मम हत्या की गई है। उसके हाथ पर बने किसी निशान को मिटाने के लिए उसका हाथ जलाया गया है। जिस वृद्ध महिला के पैर काटे गए हैं वह अपने बेटों के साथ रहती है।

ग्वालियर में दो महिलाओं की हत्या, चांदी के कड़े नहीं निकले तो काट दिए बुढ़िया के पैर

ग्वालियर शहर के सुनारों की बगिया में रहने वाली जुगो बाई की निर्मम हत्या कर दी गई। जुगो की उसकी हत्या सोते वक्त की गई है। घटना के वक्त जुगों नीचे वाले कमरे मे थी। परिवार के अन्य लोग दूसरी मंजिल पर सो रहे थे। पहले हत्यारों ने जुगो की गला घोटकर हत्या की। फिर उनकी नजर जुगो के पैरों में पहने हुए चांदी के कढ़ों पर गई। हत्यारों ने उन्हें उतारने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो सके। चांदी के कड़े पाने के लिए लिए हत्यारों ने जुगो के दोनों पैर पंजों से काट दिए और चांदी के कढ़े लेकर फरार हो गए। घरवालों को इस पूरे हत्याकांड की भनक तक नहीं चली। सुबह हुई तो उन्होंने ये भयानक नजारा देखा और पुलिस को फोन किया। जनकगंज थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर महिला का शव बरामद किया और उसे पीएम के लिए भिजवाया है। घरवालों के बात करने पर कोई ठोस जानकारी नहीं मिली है। पुलिस पड़ताल कर रही है।

मुरार में मिली अज्ञात महिला की लाश
वहीं दूसरी ओर शहर के मुरार क्षेत्र में 30/32 साल की महिला की लाश मिली है। लाश को देखकर लगता है कि मर्डर गुरूवार-शुक्रवार रात में हुआ है। हत्यारों ने लाश की पहचान छुपाने के लिए लडक़ी के हाथ पर गुदे उसके नाम को काट कर हटा दिया। संभवतः किसी धरादार हत्यार के उसके हाथ मांस काट दिया। मुरार पुलिस लाश मिलने की जानकारी घटनास्थल के पास रह रहे लोगों ने दी। पुलिस लाश की शिनाख्त नहीं कर पाई है। मुरार पुलिस का कहना है कि लाश से जुड़ी हुई जानकारी जुटाई जा रही है। जल्द ही अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *