भाजपा विधायक यशोधरा राजे के साथ ट्रेन से दिल्ली रवाना हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया, स्टेशन में हंगामा

ग्वालियर. मध्यप्रदेश कांग्रेस में इन दिनों सियासी घमासान मचा हुआ है। सियासी घमासान के बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया दो दिनों के दौरे पर ग्वालियर पहुंचे थे। बुधवार शाम वह ग्वालियर से दिल्ली रवाना हुए। ज्योतिरादित्य सिंधिया शताब्दी एक्सप्रेस से दिल्ली रवाना हुए। उनके साथ भाजपा विधायक और शिवराज सरकार में मंत्री रहीं उनकी बुआ यशोधरा राजे सिंधिया भी थी। ज्योतिरादित्य सिंधिया औरयशोधारा राजे सिंधिया का एक ही बोगी में रिजर्वेशन था। सिंधिया का रिजर्वेशन ई-1 में था।

स्टेशन में हुआ हंगामा
हालांकि इस दौरान रेलवे स्टेशन पर हंगामा भी हुआ। हंगामे के कारण यशोधरा राजे सिंधिया, ज्योतिरादित्य सिंधिया पर भी गुस्सा हुईं हालांकि बाद में बुआ और भतीजे दोनों एक साथ दिल्ली के लिए रवाना हो गए। दरअसल, ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर ज्योतिरादित्य सिंधिया को छोड़ने के लिए उनके समर्थक पहुंचे हुए थे। इसी दौरान यशोधरा राजे सिंधिया भी स्टेशन पहुंचीं थी।

दरअसल, ज्योतिरादित्य सिंधिया पहले ट्रेन में चढ़ गए थे। जब यशोधरा राजे सिंधिया ट्रेन में चढ़ी उस दौरान यहां मौजूद किसी कार्यकर्ताओं का यशोधरा राजे सिंधिया को धक्का लग गया। जिस कारण से यशोधारा राजे सिंधिया नाराज हो गईं। बताया जा रहा है कि इस दौरान उन्होंने अपनी नाराजागी ज्योतिरादित्य सिंधिया पर भी जताई। हांलाकि बाद में सिंधिया ने यशोधरा राजे को बोगी में बैठाया।

कार्यकर्ताओं ने मांगी माफी
यशोधारा राजे सिंधिया की नाराजगी के बाद कार्यकर्ता उनसे माफी मांगने लगे। माफी मांगने के बाद मामला शांत हुआ। करीब 3 मिनट तक हंगामा चला। बाद में मामला शांत हो गया और बुआ-भतीजे एक साथ दिल्ली रवाना हुए।

दो दिन के दौरे पर थे सिंधिया
ज्योतिरादित्य सिंधिया मंगलवार सुबह दो दिन के दौरे पर ग्वालियर पहुंचे थे। यहां उन्होंने कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया था। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस दौरान कमल नाथ सरकार पर हमला भी बोला था। उन्होंने अवैध रेत उत्खनन को लेकर कमलनाथ सरकार पर हमला बोला था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *