वसुुंधरा राजे सिंधिया के सांसद बेटे दुष्यंत सिंह के घर में चोरी


जयपुर राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के बेटे और झालावाड़ से सांसद दुष्यंत सिंह के घर से चोर एलईडी टीवी चुराकर फरार हो गए. चोरों के घर में दाखिल होने और निकलने की तस्वीरें सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है.
बाउंड्री फांदकर बीजेपी सांसद दुष्यंत सिंह के घर में दाखिल हुए चोरबीजेपी के जिला अध्यक्ष संजय जैन ने पुलिस को दी चोरी की शिकायत

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के बेटे और झालावाड़ से सांसद दुष्यंत सिंह के घर में चोरी होने का मामला सामने आया है. चोरों ने पहले बीजेपी सांसद दुष्यंत सिंह के घर में घुसने के लिए बाउंड्री फांदी और फिर महज 15 मिनट में सामान चुराकर फरार हो गए.

सांसद दुष्यंत सिंह का घर झालावाड़ के सिटी फोरलेन में है. घर के अंदर ही उनका कार्यालय भी है. बताया जा रहा है कि रात में चोर पीछे के खाली मकान की चहारदीवारी फांदकर सांसद दुष्यंत सिंह के घर में घुसे और ताला तोड़कर डाइनिंग हॉल में रखे सामान पर हाथ साफ कर दिया. हालांकि वहां पर कोई बड़ा सामान नहीं था. चोरों के हाथ सिर्फ एलईडी टीवी ही लगा. चोर घर में लगे इस बड़े एलईडी टीवी खोकर ले गए.

सांसद दुष्यंत सिंह के घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरों के घुसने और बाहर निकलने का फुटेज कैद हो गया है. 15 मिनट के अंदर घर का ताला तोड़कर बड़ा एलईडी लेकर निकलते हुए चोर दिख रहे हैं. रात को दुष्यंत सिंह के घर पर कोई गार्ड नहीं था. सुबह जब कर्मचारी आया, तब उसने वहां चोरी की वारदात देखी. झालावाड़ में बीजेपी के जिला अध्यक्ष संजय जैन ने चोरी की वारदात की शिकायत पुलिस को दी है.

राज्य में कांग्रेस का शासन आने के बाद से सांसद दुष्यंत सिंह झालावाड़ में कम ही आते हैं. वो ज्यादातर समय दिल्ली में ही रहते हैं. पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी के आधार पर चोरों की पहचान की जा रही है. फिलहाल इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *