मंच पर थे इमरान के मंत्री, जुबां पर आया मोदी का नाम और लग गया करंट

इमरान के मंत्री को लगा जोर का झटक
भारत विरोधी बयान देते वक्त माइक में लगा करंट
रेल मंत्री शेख रशीद के साथ एक रैली में हुआ वाक्या

दुनिया के हर मंच पर भारत के हाथों कूटनीतिक हार झेल चुका पाकिस्तान अब बौखलाहट पर उतर गया है. जम्मू-कश्मीर के मामले पर आज पाकिस्तान की जनता प्रदर्शन कर रही है. पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपने देश के लोगों से कश्मीर के मसले पर शुक्रवार के दिन आधे घंटे खड़े होने को कहा था. इसी कड़ी में पाकिस्तानी सरकार में रेल मंत्री शेख रशीद एक सभा को संबोधित कर रह थे, जब वह अपनी बात रख रहे थे तो तभी उनके माइक में एक झटका-सा लगा और वह अचानक डर गए. इस पर वहां खड़े लोग हंसने लगे, इसपर मंत्री बोले कि मोदी इस जलसे को खराब नहीं कर पाएगा.

दरअसल, शेख रशीद पाकिस्तान के उन मंत्रियों में शामिल हैं जो लगातार भारत के खिलाफ बयानबाजी करते हैं. शुक्रवार दोपहर को जब वह भाषण दे रहे थे, तभी उनके माइक में झटका लगा. वह जब भारत के खिलाफ बयान दे रहे थे, तभी ऐसा हुआ और वह अचानक डर गए.

माहौल को संभालते हुए बाद में उन्होंने कहा कि लगता है कि करंट लगा है, लेकिन ये मोदी इस जलसे को नाकाम नहीं कर सकता है. शेख रशीद इससे पहले भी कई बार भारत के खिलाफ युद्ध की धमकी देते आए हैं, ये वहीं हैं जिन्होंने भविष्यवाणी करते हुए कहा था कि अक्टूबर-नवंबर में भारत-पाकिस्तान के बीच जंग हो सकती है.

इस दौरान वहां पर खड़े लोग ठहाके लगाने लगे. पाकिस्तानी मंत्री शेख रशीद का ये वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है और पाकिस्तानी लोग ही उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं.

आपको बता दें कि पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपने देश के लोगों से अपील की थी कि वह कश्मीर के मसले पर हर शुक्रवार को दोपहर 12 से 12.30 के बीच सड़कों पर आएं और संदेश दें. शुक्रवार को भी ऐसा हुआ, पाकिस्तान के कई शहरों में लोग इमरान की अपील पर बाहर निकले. खुद इमरान खान ने भी एक जनसभा को संबोधित किया और एक बार फिर भारत के खिलाफ जहर उगला.

हर बार की तरह इस बार भी पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने युद्ध की धमकी दी और कहा कि कश्मीरियों के लिए वह आखिरी सांस तक लड़ेंगे. इतना ही नहीं इमरान खान ने कहा कि अगर भारत पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर पर हमला करता है, तो पूरी दुनिया को नुकसान देने वाली जंग होगी.

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री द्वारा इस ‘कश्मीर ऑवर’ की अपील पर वहां के पत्रकार ही विरोध कर रहे हैं. कई पत्रकारों ने ट्वीट कर लिखा है कि कुछ प्रदर्शनकारियों की वजह से हजारों लोगों को नुकसान हो रहा है, क्योंकि सड़कों पर जाम लगा है, सरकार को बताना चाहिए कि इससे क्या हासिल हुआ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *