शाहजहांपुर केस: लापता लड़की को ढूंढने में जुटी UP पुलिस, 7 टीमों का गठन

जब से लड़की के द्वारा स्वामी चिन्मयानंद पर आरोप लगाया गया है तभी से उसका पता नहीं चल पाया है. अब इस मामले में उत्तर प्रदेश की पुलिस ने सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया है और लड़की को ढूंढने के लिए सात टीमों का गठन किया है.

पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद केस में बड़ा अपडेटलड़की को ढूंढने के लिए UP पुलिस ने 7 टीमों का किया गठनसुप्रीम कोर्ट में भी सुना जाएगा ये मामला

पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद के खिलाफ धमकी देने और उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में लॉ कॉलेज की 23 साल की छात्रा गायब है. जब से लड़की के द्वारा स्वामी चिन्मयानंद पर आरोप लगाया गया है तभी से उसका पता नहीं चल पाया है. अब इस मामले में उत्तर प्रदेश की पुलिस ने सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया है और लड़की को ढूंढने के लिए सात टीमों का गठन किया है.

फिलहाल आखिरी बार लापता लड़की को देश की राजधानी दिल्ली के एक होटल के बाहर देखा गया था, जहां पर पहुंची टीम ने उसके साथ गए एक लड़के का पहचान पत्र भी रिकवर किया है. हालांकि, लड़की नहीं मिली है.

बताया जा रहा है कि आखिरी बार उसने अपनी मां से बात की थी, जब वह काफी घबराई हुई थी. पुलिस पिछले तीन दिनों से लड़की की तलाश में जुटी है लेकिन कामयाबी नहीं मिल पाई है.

गौरतलब है कि जब से ये मामला सामने आया है, उसपर विवाद बढ़ता गया है. राजनीतिक बयानबाजी के बाद इस मामले ने और भी जोर दिया, बाद में डीजीपी के निर्देश पर स्वामी चिन्मयानंद पर केस दर्ज कर लिया गया. लापता लड़की के पिता ने स्वामी चिन्मयानंद पर धमकी देने, 5 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है. अब पुलिस इसी आधार पर आगे की कार्रवाई कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *