हम इंदिरा गांधी से नहीं डरे तो तुम किस खेत की मूली हो:, सिंह

दिया बुझने से पहले फड़फड़ाता है एक लोक सभा मे बुझ गया दूसरा थोड़ा सा रह गया : केपी यादव

शिवपुरी – कांग्रेस की सरकार में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं और स्थानीय जनता पर पिछोर विधानसभा क्षेत्र में किए जा रहे अत्याचार और झूठे मुकदमे लादे जाने के विरोध को लेकर आज मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा, क्षेत्रीय सांसद के पी सिंह यादव कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी, के नेतृत्व में आज पिछोर में 20 हजार से अधिक लोगों ने जेल भरो आंदोलन मैं भाग लिया। ओर अपनी गिरफ्तारियां दीं।

गिरफ्तारी देने से पहले प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंच से कांग्रेस के स्थानीय विधायक केपी सिंह और प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ को आड़े हाथों लेते हुए जमकर हमला बोला । श्री सिंह ने कहा कि आज शांतिपूर्ण गिरफ्तारी देने आए हैं कार्यकर्ता और जनता पर अन्याय जारी रहा तो हर हद के पार जाकर लड़ाई लड़ेंगे पर अन्याय नहीं सहेंगे।
श्री सिंह ने कांग्रेस की घोषणाओं को लेकर हमला बोलते हुए कहा कि चुनाव के दौरान जनता से किए गए वादों को पूरा करने की जगह सरकार और उसके विधायक एवं मंत्री जनता पर अत्याचार करने में लग गए हैं। श्री चौहान ने कहा कि सरकार किसानों का कर्ज माफ नहीं कर पाई है , बिजली बिल हाफ नहीं कर पाए, गरीब बेरोजगारों को 4000 रुपये बेरोजगारी भत्ता देने का देने का वादा किया था वह भी पूरा नहीं कर पाई है। बुजुर्गों की तीर्थ दर्शन यात्रा को बंद कर दिया है। उन्होंने पिछोर की जनता से कहा कि हम ओर हमारी पूरी भारतीय जनता पार्टी प्रीतम लोधी ओर पिछोर की जनता के साथ है। श्री चौहान ने कहा कि हम इंदिरा गांधी से नहीं डरे तो अब तुम किस खेत की मूली हो। के पी सिंह को इशारा करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने जमकर हमला बोला और कहा कि हम हाथ पर हाथ धरे नहीं बैठे रहेंगे । आज शांतिपूर्ण गिरफ्तारी देने आए हैं, अगर तुम्हारा अन्याय और अत्याचार यहीं नहीं रुका तो हर हद पार करके हम लड़ेंगे । पीतम सिंह लोधी द्वारा यह कहने पर कि अगर झूठे मुकदमे ओर जनता पर अन्याय अत्याचार बंद नहीं हुआ तो हम दिल्ली कूच करेंगे। इस बात पर शिवराज सिंह चौहान ने मंच से ऐलान किया कि दिल्ली नहीं पहले हम भोपाल घेरेंगे । बिजली की समस्या को लेकर शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मामा की सरकार ने इन्वर्टर वालों का धंधा बन्द करा दिया था। उन्होंने कहा कि एक बार ना अन्याय बन्द नही हुआ तो अब बर्दाश्त नहीं होगा ।

इसके साथ ही शिवराज सिंह ने जनता और कार्यकर्ताओं को शांति पूर्ण गिरफ्तारी के लिए कसम दिलाई।

इसके पूर्व क्षेत्रीय सांसद केपी यादव ने भी जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि पिछोर में हर आदमी दुखी है, जनता को लूटा जा रहा है, झूठे मुकदमे लादे जा रहे हैं। अधिकारी सरकार और विधायक के दबाब में गलत काम कर रहे हैं। केपी यादव ने कहा कि दिया बुझने से पहले फड़फड़ाता है, इनका अंत निकट है, जनता का इनके ऊपर से विश्वास उठ चुका है तो दमन और अत्याचार की राजनीति पर उतारू हो गए हैं। एक दिए को हमने कुछ समय पहले लोक सभा मे आप सबके सहयोग से बुझाया है, अन्याय का पर्याय बन चुके दूसरे दिए को भी आपके आशीर्वाद से अबकी बार बुझा दिया जाएगा। इस अवशर पर 20 हजार से अधिक कार्यकर्ता व स्थानीय जनता मौजूद थी। कार्यक्रम को कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी,प्रीतम लोधी,नरेंद्र बिरथरे,जिलाध्यक्ष सुशील रघुवंशी सहित अनेक भाजपा नेताओं ने संबोधित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *