मध्यप्रदेश में सिंधिया को प्रदेशाध्यक्ष बनाते, महाराष्ट्र में कौन पूछता है : इमरती

भोपाल। वरिष्ठ कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए स्क्रीनिंग कमेटी का अध्यक्ष बनाए जाने से उनके समर्थक मंत्री खुश नहीं है। उनका कहना है कि सिंधिया को बनाना तो था मध्यप्रदेश कांग्रेस का अध्यक्ष बनाते, महाराष्ट्र में कौन पूछता है। कांग्रेस में चल रही इस बयानबाजी पर भाजपा ने भी कांग्रेस नेतृत्व पर निशाना साधते हुए कहा कि सिंधिया जुझारू नेता, उनके साथ राहुल गांधी और उनकी टीम दुर्व्यवहार कर रही है।

दरअसल, सिंधिया को महाराष्ट्र स्क्रीनिंग कमेटी का चेयरमैन बनाए जाने पर महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी ने कहा है कि मैं तो इस फैसले से खुश नहीं हूं। यदि जिम्मेदारी सौंपना थी तो मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष की सौंपते, महाराष्ट्र में कौन पूछता है। इमरती देवी के इस बयान पर स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट ने सीधा तो कुछ नहीं कहा, वे इतना ही बोले कि उन्होंने अपनी भावना व्यक्त की है। मेरा मानना है कि सिंधिया युवा और ऊर्जावान नेता हैं उन्हें पहले भी जो जिम्मेदारी दी गई, उसका उन्होंने निर्वहन किया है, वे निश्चित रूप से महाराष्ट्र में भी कांग्रेस पार्टी का परचम लहराएंगे।

इधर : विश्वास ने सिंधिया की तारीफ की
इधर, भाजपा विधायक व पूर्व मंत्री विश्वास सारंग ने सिंधिया की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि सिंधिया जनता के बीच जुझारू नेता हैं। उनके साथ राहुल गांधी और उनकी टीम लगातार दुर्व्यवहार कर रही है। सिंधिया की जनता के बीच पैठ हर स्तर से राहुल गांधी से अच्छी है। राहुल गांधी को डर लगता है कि कहीं सिंधिया उन्हें ही चैलेंज न कर दें, इसीलिए मप्र से हटाकर पहले उन्हें उत्तरप्रदेश और बाद में अब महाराष्ट्र भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *