नागपुर से दिल्ली आ रही इंडिगो फ्लाइट में तकनीकी खराबी, नितिन गडकरी भी थे सवार

महाराष्ट्र के नागपुर से दिल्ली आ रही इंडिगो फ्लाइट में तकनीकी खराब आई है. इस फ्लाइट में ही केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी सवार थे. दरअसल, इंडिगो की फ्लाइट 6E 636 आज सुबह नागपुर से दिल्ली आने के लिए रनवे पर उतरी. अचानक विमान में तकनीकी खराबी आ गई.

इसके बाद विमान को रनवे से टेक ऑफ करने का फैसला लिया गया. सभी यात्री सुरक्षित डी-बोर्ड गए हैं. किसी को भी कोई नुकसान नहीं पहुंचा है.

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी दिल्ली में केंद्रीय कैबिनेट दोपहर 11 बजे होने वाली बैठक में शामिल होने वाले थे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लोक कल्याण मार्ग पर स्थित आवास पर कैबिनेट की अहम बैठक बुलाई गई है. ऐन वक्त पर फ्लाइट में आई खराबी की वजह से केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी बैठक में शामिल नहीं हो सकेंगे.

नितिन गडकरी को प्रधानमंत्री निवास पर होने वाली 11:00 बजे केबिनेट की मीटिंग में पहुंचना था, लेकिन उसके बाद कोई फ्लाइट का ऑप्शन ना मिलने की वजह से नितिन गडकरी दिल्ली नहीं आ पाए. अभी वे नागपुर में ही हैं.

नितिन गडकरी को कैबिनेट मीटिंग में शामिल होने के बाद शाम को सनी देओल के साथ वापस नागपुर भी जाना था. बुधवार को नागपुर में सुबह सनी देओल के साथ नितिन गडकरी का प्रोग्राम भी है. अब नितिन गडकरी बुधवार देर शाम दिल्ली पहुंचेंगे.

माना जा रहा है कि पीएम मोदी 15 अगस्त को बड़ी परियोजनाओं और योजनाओं का ऐलान कर सकते हैं. साथ ही जम्मू-कश्मीर के हालात की समीक्षा की जा सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *