KBC में शानदार सूट-बूट में दिखेंगे अमिताभ, डिजाइनर ने बताया- क्या होगा खास

टीवी का सबसे चर्च‍ित भारतीय गेम शो कौन बनेगा करोड़पत‍ि (KBC) के 11वें सीजन की शुरुआत अगस्त में होने जा रही है. शो के दो प्रोमो अब तक रिलीज हो चुके हैं. दोनों प्रोमो की शूटिंग बीते दिनों लखनऊ में हुई थी. शो की तैयारियां जोरों पर हैं. 
केबीसी में इस बार नया क्या होगा, अब तक इसका पता तो नहीं चला है. मगर अमिताभ बच्चन का लुक कैसा होगा इसे लेकर लेटेस्ट रिपोर्ट सामने आ गई हैं.
प्र‍िया पाटिल कौन बनेगा करोड़पति शो में सात सालों से अमिताभ बच्चन की डिजाइनर रही हैं. प्र‍िया ब‍िग बी के ड्रेसअप को स्टाइल करती हैं, इसमें सबसे ज्यादा इस बात का ध्यान रखा जाता है कि बिग बी शो के दौरान अपनी ड्रेस को लेकर कम्फर्टेबल रहें. 

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक प्र‍िया ने बीते साल शो के लिए तीन सूट डिजाइन किए थे. इनमें ब्रॉच और पिन को टाई में जोड़ने का सजेशन खुद अमिताभ ने प्र‍िया को दिया. ये डिजाइन प्रिंस हैरी और मेघना मार्केल की रॉयल वेडिंग से आया था. प्र‍िंस हैरी शादी में इस स्टाइल के साथ नजर आए थे. 

प्र‍िया के मुताबिक प्र‍िंस हैरी ने इसे पहना और जब अमिताभ बच्चन ने शो में पहना तो ये ट्रेंड बन गया. इस साल कौन बनेगा करोड़पति के नए सीजन में अमिताभ बच्चन का लुक थ्री पीस सूट ही रहेगा. लेकिन इसमें टाई के साथ खास एक्पैरिमेंट करते हुए Eldredge knot, Trinity knot, Rose knot, Resurrection knot होगी. 

अमिताभ बच्चन के सूट इटली से इम्पोर्ट किए जाएंगे. अमिताभ बच्चन को हमेशा 120 थ्रेड काउंट फैब‍िक पसंद है. इसलिए खासतौर से सूट इटली से मंगवाया जाएगा. सूट के कलर सॉलिड शेड में होंगे. 

प्र‍िया ने बताया कि अमिताभ को हमेशा क्लासिक लुक पसंद है. ये उन पर शानदार लगते हैं. अमिताभ बच्चन शो में सॉलिड डीप कलर्स को चुनना चाहते हैं. जैसे- ब्लैक, वाइन. इन बातों को ध्यान में रखते हुए अम‍िताभ के डिजाइन को तैयार किया गया है. 

बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति की शुरुआत अगस्त के महीने में होने वाली है. हालांकि शो किस दिन से टेलीकास्ट होगा इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. नए सीजन के प्रोमो आ गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *