अमिताभ बच्चन को बिजी शेड्यूल में याद आए राजेश खन्ना और शशि कपूर, पुरानी फोटो शेयर कर लिखी ये बात

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं । वो अक्सर बॉलीवुड से जुड़ी यादों को अपने फैंस के साथ शेयर करते हैं । हाल ही में बिग बी ने राजेश खन्ना और शशि कपूर को याद किया । बिग बी ने इन दोनों सुपरस्टार के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की । साथ ही एक दिलचस्प कैप्शन भी दिया । 

अमिताभ ने लिखा, ‘अगर नॉन स्टॉप शेड्यूल से कुछ समय का ब्रेक मिले तो समझ नहीं आता क्या करना है। तो मैंने कुछ नहीं किया और पुरानी यादों में खो गया।’ बता दें अमिताभ बच्चन ने राजेश खन्ना और शशि कपूर के साथ कई फिल्मों में काम किया है । इन फिल्मों में नमक हराम और आनंद शामिल है। उस दौर में ये फिल्में बड़ी हिट साबित हुईं और खूब सराही भी गईं।
बिग बी और शशि कपूर ने 12 फिल्मों में साथ काम किया था। दोनों पहली बार फिल्म रोटी कपड़ा और मकान में साथ नजर आए थे। शशि कपूर, अमिताभ बच्चन से 4 साल बड़े थे। लेकिन डायरेक्टर्स शशि को अमिताभ के छोटे भाई का रोल देते थे। बता दें कि अमिताभ इन दिनों अपनी दो फिल्मों ‘गुलाबो सिताबो’ और ‘चेहरा’ को लेकर चर्चा में हैं । 
फिल्म ‘चेहरा’ में अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी के साथ नजर आएंगे । यह एक मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म है । फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है । अब बिग बी ‘गुलाबो सिताबो’ की शूटिंग कर रहे हैं । इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ आयुष्मान खुराना नजर आएंगे । इसके अलावा अमिताभ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे। 
ब्रह्मास्त्र’ में बिग बी के अलावा आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और मौनी रॉय भी होंगी । बिग बी के पास एक तेलुगु फिल्म भी है । इस फिल्म को हिंदी में ‘तेरा यार हूं मैं’ नाम से रिलीज किया जाएगा। जल्द ही बिग बी का टीवी रियलिटी शो ‘केबीसी 11’ भी शुरू होने वाला है । केबीसी 11 का पहला प्रोमो क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत और श्रीलंका मैच के दौरान रिलीज किया जाना था लेकिन प्रोमो का काम पूरा न होने के चलते इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *