सोशल मीडिया फाउंडेशन का सदस्यता अभियान 1 जुलाई से आरंभ…..

भोपाल…डिजिटल मीडिया- वेब न्यूज़ पोर्टल, यूट्यूब चैनल के पत्रकारों का राष्ट्रीय संगठन सोशल मीडिया फाउंडेशन (रजिस्टर्ड) का सदस्यता अभियान 1 जुलाई से आरंभ होगा.
राष्ट्रीय अध्यक्ष बलराम शर्मा के जारी प्रेस नोट के अनुसार देश का पहला शासन द्वारा पंजीकृत सोशल मीडिया फाउंडेशन डिजिटल मीडिया में कार्यरत वेब न्यूज़ पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल के संपादकों पत्रकारों का संगठन है .विगत वर्ष इस फाउंडेशन का गठन किया गया. इसके उपरांत शासन द्वारा पंजीकृत कराया गया, और इसके बाद फाउंडेशन ने अपनी सक्रियता से पत्रकारों की बैठकों का आयोजन किया, और देश भर में संगठन का विस्तार किया ,साथ ही हमारे मध्य प्रदेश में भी 8 जिलों में फाउंडेशन का विस्तार किया गया ,अभी तक मध्य प्रदेश में 1007 सदस्यों ने सदस्यता ग्रहण की है ,तथा 8 जिलों में इकाइयों का भी गठन किया गया है. फाउंडेशन की वेबसाइट www.socalmediafoundation.co.inपर स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है .
जारी प्रेस नोट में संयुक्त सचिव एवं सदस्यता प्रभारी अशोक जैन के अनुसार मध्य प्रदेश में 1 जुलाई से सदस्यता अभियान प्रारंभ किया जा रहा है .सदस्यों को नियुक्तियां प्रदान भी की जाना आरंभ की गई हैं. प्रदेश, संभाग ,जिला ,की ईकाईयो मे पदाधिकारियों की नियुक्तियां भी इसी के साथ की जाना है .सदस्य बनने के लिए नाम, पता, मोबाइल नंबर s.m.s. के माध्यम से किए जा सकते हैं ,मोबाइल नंबर 9300011630 पर करना होगा .इसके उपरांत फाउंडेशन के कार्यालय प्रभारी संपर्क करेंगे ,सदस्यता प्रदान करेंगे और सदस्यों को नियुक्ति पत्र के साथ एक सुंदर आई डी कार्ड यानि कि परिचय -पत्र प्रदान किया जाएगा .
फाउंडेशन के कार्यकारिणी सदस्य एवं प्रचार प्रभारी गजेंद्र वर्मा के अनुसार फाउंडेशन के सदस्यों की एकजुटता से शासन-प्रशासन के विज्ञापन ,विज्ञापन एजेंसियों के विज्ञापन सहित पाठकों व दर्शकों की संख्या में बढ़ोतरी से गूगल ऐड सेल से भी विज्ञापन से लाभ होगा तथा समाचारों ,आलेखों के प्रकाशन ,प्रसारण से भी लाभ प्राप्त होगा .सदस्यों को शासन के नियमानुसार अधिमान्यता प्रदान करने के लिए भी फाउंडेशन पहल करेगा . प्रशिक्षण कार्यशाला ,सम्मेलनों तथा आंदोलनों में भी सदस्यों की सहभागिता होगी.
जारी प्रेस नोट मे समस्त वेब न्यूज पोर्टल, यूट्यूब चैनल के पत्रकारों से फाउन्डेशन की सदस्यता लेने का अनुरोध किया है.
➖➖➖➖➖➖➖➖➖
प्रेषक:-
गजेंद्र वर्मा.
कार्यकारिणी सदस्य एवं प्रचार प्रसार प्रभारी.
S.M.F.
➖➖➖➖➖➖➖➖➖

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *